sonali 11

सोनाली फोगाट के इस वीडियो पर कुछ यूजर्स ने तो भद्दे कमेंट्स किये हैं, एक यूजर ने लिखा, कम से कम उमर का तो ख्याल करो मैडम।

बिग बॉस-14 फेम सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, वो कई बार अपने डांस वीडियो और तस्वीरों को लेकर ट्रोल भी हो चुकी हैं, हालांकि इसके बावजूद वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आती। सोनाली ने एक बार फिर अपना डांस वीडियो शेयर किया है, जिस पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

नया वीडियो
सोनाली फोगाट ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो तेरे इश्क की दीवानगी… गाने पर डांस कर रही है, सोनाली को अपने इस वीडियो की वजह से ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। यूजर्स उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की सलाह दे रहे हैं, हालांकि उनके फैंस ने उनकी तारीफ भी की है।

भद्दे कमेंट्स
सोनाली के इस वीडियो पर कुछ यूजर्स ने तो भद्दे कमेंट्स किये हैं, एक यूजर ने लिखा, कम से कम उमर का तो ख्याल करो मैडम, एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत गंदा लग रहा है देखने में, ये गलत है प्लीज सही से कपड़े पहनो, एक यूजर ने लिखा, बेहूदा बकवास लग रही हो, इस तरह से कई यूजर्स ने सोनाली को नसीहत दे दी है।

बीजेपी नेता
सोनाली फोगाट बीजेपी नेता है, वो 2019 हरियाणा विधानसभा चुनाव में हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरी थी, हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा, sonali1 इसके अलावा सोनाली फोगाट की पहचान एक टिकटॉक स्टार की है, वो दूरदर्शन पर शोज की एंकरिंग भी कर चुकी हैं।

Read Also – मलाइका अरोड़ा को स्पेशल फील कराने की कोशिश, अर्जुन कपूर ने कही ऐसी बात, हो रही नई चर्चा