Sunday, April 18, 2021

स्मृति ईरानी ने पोस्ट की बचपन की तस्वीर,समर्थकों को खूब पसंद आ रहा डोंट एंग्री मी लुक!

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की ये तस्वीर उनके फैंस और समर्थकों को खूब पसंद आ रही है, तभी तो महज तीन घंटे में ही उनकी इस तस्वीर को 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

बीजेपी की तेज-तर्रार नेता और कद्दावर केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं, वो सोशल मीडिया पर विभिन्न प्लेटफॉर्म के जरिये लोगों से जुड़ी रहती हैं, साथ ही वो अपनी तस्वीर और संदेश भी साझा करती रहती हैं, ऐसी ही एक तस्वीर उन्होने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, इसके साथ उन्होने कैप्शन में लिखा है, डोंट एंग्री मी लुक।

बचपन की तस्वीर
स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक उनके बचपन की है, और दूसरी तस्वीर संसद के कार्यवाही के समय की है, दोनों ही तस्वीर में उनका चेहरा गुस्से से भरा दिख रहा है। स्मृति ने इस तस्वीर के साथ ही लिखा है, हैशटैग ताजाट्यूजडे के शुभ अवसर पर डोंट एंग्री मी लुक शेयर कर रही हूं, रिश्तों के रुप भले ही बदल जाएं, हाव-भाव नहीं बदलते।

तस्वीर वायरल
केन्द्रीय मंत्री की ये तस्वीर उनके फैंस और समर्थकों को खूब पसंद आ रही है, तभी तो महज तीन घंटे में ही उनकी इस तस्वीर को 35 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, smriti Irani साथ ही लोग इस पर बड़ी संख्या में कमेंट्स भी कर रहे हैं, लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

मजाकिया लहजा
स्मृति सोशल मीडिया पर अपने मजाकिया लहजे के लिये भी जानी जाती हैं, हाल ही में जब उन्हें खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली थी, तो उन्होने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा था ये मेरे लिये काफी अजीब है, मैं इस ऐलान के लिये कोई शब्द खोजूं, इसलिये मैं इसे सादगी भरा रखती हूं, मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं, साथ ही उन लोगों से जल्द ही अपना टेस्ट कराने का आग्रह करती हूं, जो मेरे संपर्क में आये थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

Read Also – मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं, वीडियो शेयर कर कंगना रनौत का शेहला पर करारा हमला, वायरल

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles