सचिन पायलट छोड़िये, पंजाब कांग्रेस में भी बगावत के सुर, सिद्धू ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा!

0
84

सिद्धू ने कहा था कि राज्य में तीन करोड़ आबादी में से राज्य सरकार अब तक सिर्फ 2200 लोगों के ही टेस्ट कर पाई है, जिनमें से 130 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पिछले कुछ समय से राजनीति में हाशिये पर चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने अब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेटर लिखा है, सिद्धू ने अपने पत्र में सीएम अमरिंदर सिंह से शिकायत की है, कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं किया गया है, बता दें कि सिद्धू अमृतसर ईस्ट विधानसभा क्षेत्र से विधायक है, अब सिद्धू ने अपने विधानसभा का हवाला देते हुए कैप्टन पर हमला करने की कोशिश की है।

मंत्री पद छोड़ने के बाद पहली बार तोड़ी चुप्पी
सिद्धू ने जब से कैप्टन मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया है, तब के बाद पहली बार सीएम को पत्र लिखा है, आपको बता दें कि देश में लगातार बढ रहे कोरोना केसेज को लेकर सिद्धू ने पिछले महीने ही पंजाब की कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश की है।

सरकार को घेरने की कोशिश
सिद्धू ने कहा था कि राज्य में तीन करोड़ आबादी में से राज्य सरकार अब तक सिर्फ 2200 लोगों के ही टेस्ट कर पाई है, जिनमें से 130 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, ये वीडियो भी सिद्धू ने अपने यू-ट्यूब चैनल जीतेगा इंडिया पर शेयर किया था, सिद्धू कोरोना को लेकर पंजाब के लोगों से लगातार बातचीत कर रहे हैं।

भड़काऊ भाषण देने का आरोप
आपको बता दें कि कटिहार के बारसोई थाना कांड संख्या 93/19 के आरोपी सिद्धू फरार चल रहे हैं, कांग्रेस नेता पर आरोप है कि 16 अप्रैल 2019 को कांग्रेस उम्मीदवार तारिक अनवर के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होने भड़काऊ भाषण दिया था, जिससे कई लोगों ने भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया था, दरअसल सिद्धू ने अपने संबोधन में मुस्लिम वोटरों से कहा था कि आप यहां अल्पसंख्यक होकर भी बहुसंख्यक हैं, आप अगर एकजुटता दिखाएंगे, तो आपके प्रत्याशी तारिक अनवर को कोई नहीं हरा सकता है। इसके बाद सिद्धू के खिलाफ कटिहार के बारसोई थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Read Also – सचिन-सहवाग से लेकर विराट-रोहित तक नहीं तोड़ पाये हैं अगरकर का ये बल्लेबाजी रिकॉर्ड, वीडियो