sharbanti

एक्ट्रेस ने तीन शादियां की है, और पिछले ही साल उनकी तीसरी शादी भी टूट गई थी, श्राबंती ने साल 2003 में सिर्फ 16 साल की उम्र में बांग्ला फिल्मों के डायरेक्टर एक्टर राजीव कुमार बिस्बास से शादी की थी।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है, इस बार टीएमसी और बीजेपी दोनों ही पार्टियों ने बहुत से फिल्मी कलाकारों को चुनावी मैदान में उतारा है, बीजेपी ने इस बार बेहाला पश्चिम विधानसभा सीट से चर्चित बांग्ला एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी को टिकट दिया है, श्राबंती अपनी प्रोफेशनल ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के लिये भी हमेशा चर्चा में रहती हैं, श्राबंती ने अब तक तीन शादियां की है, और तीनों ही शादी टूट चुकी है।

10 साल की उम्र में करियर शुरु
बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी एक डांसर भी हैं, उन्होने अब तक 15 फिल्मों में काम किया है, इसके साथ ही वो वेब सीरीज में भी काम कर चुकी हैं, 13 अगस्त 1987 को जन्मी श्राबंती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 10 साल की उम्र में ही कर दी थी, मायार बाधोन फिल्म में श्राबंती ने बाल कलाकार की भूमिका अदा की थी।

तीन शादियां
एक्ट्रेस ने तीन शादियां की है, और पिछले ही साल उनकी तीसरी शादी भी टूट गई थी, श्राबंती ने साल 2003 में सिर्फ 16 साल की उम्र में बांग्ला फिल्मों के डायरेक्टर एक्टर राजीव कुमार बिस्बास से शादी की थी, श्राबंती का एक बेटा अभिमन्यु चटर्जी भी है। इसके बाद एक्ट्रेस ने 2016 में कृष्णन व्रज से शादी की, जो सिर्फ 1 साल ही चल सकी, फिर 2018 में रोशन सिंह से शादी की, ये शादी भी ज्यादा समय नहीं टिक सकी, पिछले साल दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

राजनीति में कदम
हाल ही में फिल्मों के साथ श्राबंती ने राजनीति में भी कदम रखा, उन्होने 1 मार्च को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की थी, आपको बता दें कि श्राबंती ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी को टक्कर देने मैदान में उतरी है, पार्थ टीएमसी सरकार में शिक्षा मंत्री हैं और इनका नाम पोंजी घोटाले में भी उठ चुका है।

Read Also – बंगाल में दिहाड़ी मजदूर को बीजेपी ने बनाया उम्मीदवार, संपत्ति के नाम पर 3 बकरी, 3 गाय!