shatrughan1

2014 लोकसभा चुनाव के बाद केन्द्र में मंत्री पद नहीं दिये जाने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें साइडलाइन कर दिया।

बॉलीवुड एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा अकसर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं, अब उन्होने एक ट्वीट किया है, जिसके बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि क्या वो कांग्रेस छोड़कर घर वापसी करना चाहते हैं, उनके बारे में तरह-तरह की बातें की जा रही है। आइये आपको बताते हैं कि आखिर उन्होने ऐसा क्या लिख दिया है।

ट्वीट के बाद नई चर्चा शुरु
शॉटगन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रविवार को लिखा, कि दुनिया में 4 तरह के दुखी लोग होते हैं, पहले वो हैं, जो अपने दुखों से दुखी होते हैं, दूसरे वो हैं जो दूसरों के दुख से दुखी होते हैं, तीसरे वो हैं जो दूसरों के सुख से दुखी होते हैं, इसके बाद उन्होने लिखा, दुखी लोगों का नया वेरिएंट भी है, जो बिना बात मोदी से दुखी रहते हैं, उनके इस ट्वीट से ना सिर्फ बिहार की राजनीति बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी चर्चाओं को हवा दे दी है।

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल
आपको बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव के बाद केन्द्र में मंत्री पद नहीं दिये जाने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें साइडलाइन कर दिया, फिर शत्रुघ्न 2019 चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हो गये, वो पटनासाहिब से चुनाव भी हार गये। तब से किनारे ही हैं, 2020 बिहार विधानसभा चुनाव में बांकीपुर सीट से उन्होने बेटे को लड़वाया था, वो भी बुरी तरह से हारे।

फिलहाल इरादा नहीं
एक सवाल के जवाब में उन्होने कहा कि बीजेपी में मेरे कई पुराने मित्र हैं, मेरा राजनीतिक लालन-पालन बीजेपी में ही हुआ है, कुछ सिद्धांतों की वजह से मैं पार्टी से अलग हुआ, लोग जानते हैं कि मैं कितने सालों तक भाजपा में रहा, भाजपा में मुझे नानाजी देशमुख लेकर गये थे, अब चूंकि वहां से चला आया हूं, और जो कुछ भी बातें हुई है, तो वहां जाने का फिलहाल मेरा कोई इऱादा नहीं है। ये ट्वीट सिर्फ मनोरंजन के लिये है।

Read Also – सियासी अटकलों के बीच योगी ने पकड़ी दिल्ली की राह, कल दो नेताओं के साथ हुई थी मीटिंग