अपने ही ‘चक्रव्यूह’ में फंस गये शत्रुघ्न सिन्हा, पीएम से पूछा ऐसा सवाल, हो रहे जबरदस्त ट्रोल

0
342
shatrughan modi1

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सर भारत-चीन की स्थिति पर हमारे लोगों में इतना विरोधाभास क्यों है, ऐसा लगता है कि देश भ्रमित है।

पूर्व बॉलीवुड एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है, दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर मोदी से सवाल पूछ रहे थे, हालांकि उन्हें सवाल पूछना भारी पड़ गया, क्योंकि सोशल मीडिया यूजर्स उनके पीछे ही पड़ गये और उन्हें ही खरी-खोटी सुनाने लगे। आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव से ठीक पहले शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

ट्विटर पर क्या लिखा
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा, माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सर भारत-चीन की स्थिति पर हमारे लोगों में इतना विरोधाभास क्यों है, ऐसा लगता है कि देश भ्रमित है, उसे नहीं पता कि किस पर विश्वास किया जाए, प्रसिद्ध एक्टर और राजनीतिक कार्यकर्ता कमल हासन ने सही कहा है।

पिल पड़े सोशल मीडिया यूजर्स
पूर्व केन्द्रीय मंत्री के इस पोस्ट के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जवाब देने लगे, एक यूजर ने लिखा, परेशान मत हो, पटना के जिन लोगों ने आपको रिजेक्ट किया है, उन्हें पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है, आप ट्विटर पर लिखकर लोगों का मनोरंजन करते रहिये।

कोई विरोधाभास नहीं है
तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, रुकिये, हमारे बीच किसी तरह का कोई विरोधाभास नहीं है, हम मोदी सरकार और भारतीय सेना से पूरी तरह से आश्वस्त हैं, तो एक तीसरे यूजर ने लिखा, आप बीजेपी छोड़ते समय दुविधा में थे, कि कांग्रेस में जाएं, या राजद या जदयू में, फिर आप एमपी भी नहीं बन सके। आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव में शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काट दिया गया था, जिससे नाराज उन्होने कांग्रेस का दामन थाम लिया।

Read Also – जानिये, कौन है रामा सिंह? जिसकी एंट्री की आहट से ही लालू की पार्टी में मचा हड़कंप