scindia jitin

जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, मुझे खुशी है, कि वो प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, वो मेरे छोटे भाई हैं और मैं उनके लिये खुश हूं।

संकटों से जूझ रही कांग्रेस पार्टी की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही है, यूपी में कांग्रेस के युवा और कद्दावर नेता जितिन प्रसाद आज बीजेपी में शामिल हो गये, केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में जितिन ने बीजेपी का दामन थामा, जितिन ने पहले अमित शाह से मुलाकात की, फिर सदस्यता लेने की औपचारिकता पूरी की।

सिंधिया ने क्या कहा
जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, मुझे खुशी है, कि वो प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, वो मेरे छोटे भाई हैं और मैं उनके लिये खुश हूं,   सचिन पायलट पर सिंधिया ने कहा कि पायलट के साथ मेरा रिश्ता निजी है, मैं उस पर टिप्पणी नहीं करना चाबता, कि बीजेपी के अंदर क्या हो रहा है।

योगी का ट्वीट
सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने का स्वागत किया है, उन्होने ट्वीट कर कहा, कि कांग्रेस छोड़कर बीजेपी के वृहद परिवार में शामिल होने पर जितिन प्रसाद जी का स्वागत है, yogi adityanath on masjid उनके आने से यूपी में पार्टी को अवश्य मजबूती मिलेगी।

जितिन ने क्या कहा
भाजपा में शामिल होने पर जितिन ने कहा कि कांग्रेस से मेरा संबंध तीन पीढियों का रहा है, लेकिन मैंने पिछले 8-10 सालों में ये महसूस किया है, कि आज देश में अगर कोई असली मायने में संस्थागत राजनीतिक पार्टी है, तो वो बीजेपी है। बाकी पार्टी तो व्यक्ति विशेष और क्षेत्र के हो गये हैं, लेकिन राष्ट्रीय दल के नाम पर भारत में कोई दल है, तो भाजपा है।

Read Also – जितिन प्रसाद के जरिये कई समीकरण साधने की कोशिश में बीजेपी, अमित शाह बड़े प्लान की तैयारी में