sayantika5

सायंतिका ने चुनावी माहौल के बीच ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की सदस्यता ली है, जिसके साथ ही उन्हें बांकुरा विधानसभा सीट से टिकट भी मिल गया है।

इन दिनों पूरे देश की नजरें पश्चिम बंगाल चुनाव पर लगी है, हर दिन बंगाल चुनाव में गहमा-गहमी बढती जा रही है, इसी बीच सोशल मीडिया पर तब भूचाल आ गया, जब टीएमसी में बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस सायंतिका बनर्जी की एंट्री हुई, आइये आपको बताते हैं कि कौन है ये एक्ट्रेस, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है।

टीएमसी ज्वाइन करते ही मिला टिकट
सायंतिका ने चुनावी माहौल के बीच ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की सदस्यता ली है, जिसके साथ ही उन्हें बांकुरा विधानसभा सीट से टिकट भी मिल गया है। हाल ही में सायंतिका पार्टी नेता तथा ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली थी।

क्या कहा
सायंतिका ने पार्टी में शामिल होते हुए कहा, मैं पिछले दस सालों से दीदी के साथ थी, लेकिन आज मैं आधिकारिक रुप से टीएमसी में शामिल हो गई हूं,. मैं बंगाल की जनता से हमारे और दीदी के साथ रहने का अनुरोध करती हूं। सायंतिका सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) में बंगाल टाइगर्स की ब्रांड एंबेसडर रही हैं।

क्लासिकल डांसर
बांग्ला एक्ट्रेस सायंतिका जबरदस्त क्लासिकल डांसर भी हैं, उन्होने अपने करियर की शुरुआत डांस रिएलिटी शो में भाग लेकर की थी, उन्होने कई बंगाली फिल्मों में काम किया, जिसमें लक्ष्य- द फाइनल मिशन, हैंगओवर, मोने पोर अजो सेई दिन, आवारा, बिंदास, हीरोगिरी, पावर, केलोर कीर्ति, अभिमान, ब्योमकेश पवारो, उमा, अमी जी के तोमर जैसी फिल्में शामिल है।

Read Also – बंगाल में चुनाव से पहले ही ओवैसी के साथ हो गया खेल, पलटी मार गये सिद्दीकी!