संजय राउत ने खुद को बताया हेडमास्टर, अमित शाह के जवाब से बगलें झांकनें लगे, वीडियो

0
507
Loading...

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
शिवसेना सांसद ने राज्यसभा में बोलते हुए कहा कि ऐसा कहा जा रहा है कि सिर्फ बिल का समर्थन करने वाले देशभक्त और जो इसका विरोध कर रहे हैं, वो देशद्रोही हैं।

नागरिकता संशोधन बिल संसद के दोनों सदनों में पास हो चुका है, बुधवार को करीब 8 घंटे तक इस पर राज्यसभा में बहस हुई, चर्चा के दौरान पक्ष और विपक्ष के कुछ सदस्यों ने दिलचस्प बयानबाजी की, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, शिवसेना राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भी सदन में कुछ बातें कही, जिसका जवाब अमित शाह ने दिया, दोनों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

संजय राउत ने क्या कहा
शिवसेना सांसद ने राज्यसभा में बोलते हुए कहा कि ऐसा कहा जा रहा है कि सिर्फ बिल का समर्थन करने वाले देशभक्त और जो इसका विरोध कर रहे हैं, वो देशद्रोही हैं, संजय राउत ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कगा कि आप जिस स्कूल में पढ रहे हैं, हम वहां के हेडमास्टर हैं, और हमारे स्कूल के हेडमास्टर बाल ठाकरे, अटल बिहारी वाजपेयी और श्यामा प्रसाद मुखर्जी थे।

Loading...

अमित शाह का जवाब
संजय राउत की बात के बाद केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शिवसेना पर हमला बोला, उन्होने राज्यसभा में बोलते हुए कहा कि सत्ता के लिये कुछ लोग कैसे-कैसे रंग बदलते हैं, देश देख रहा है, शिवसेना ने लोकसभा में इस बिल का समर्थन किया था, मैं जानना चाहता हूं, महाराष्ट्र की जनता जानना चाहती है कि रात भर में ही ऐसा क्या बदल गया कि आज वो विरोध कर रहे हैं। महाराष्ट्र की जनता को जवाब दें।

राज्यसभा में वॉकआउट
आपको बता दें कि लोकसभा में समर्थन करने वाली शिवसेना ने राज्यसभा में यू-टर्न मार दिया, उद्धव ठाकरे ने समर्थन के लिये नई शर्त रख दी, फिर अपने हिंदुत्व के एजेंडे को देखते हुए शिवसेना ने सदन से वॉकआउट कर लिया और वोटिंग में हिस्सा नहीं लिया, आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि कांग्रेस के दवाब की वजह से शिवसेना ने अपनी रणनीति बदली, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

CAB पर संजय राउत को शाह ने ऐसे दिया जवाब। #NewsTak

CAB पर संजय राउत को शाह ने ऐसे दिया जवाब। #NewsTak

Posted by News Tak on Wednesday, 11 December 2019

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here