nitin sanjay43

नितिन गडकरी के अलावा संजू बाबा महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के घर भी पहुंचे, यहां उन्होने उनके बेटे और बहू से मुलाकात की।

नागपुर में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने मोदी सरकार में मंत्री नितिन गडकरी से उनके आवास पर मुलाकात की है, संजय ने उनसे ये मुलाकात शनिवार को की थी, हालांकि इस बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, कहा जा रहा है कि ये निजी मुलाकात थी, दोनों के बीच क्या बातचीत हुई, इस बारे में भी कुछ नहीं कहा गया है।

गुपचुप मुलाकात
आपको बता दें कि संजय दत्त शनिवार को नागपुर में थे, वो वर्धा रोड स्थित नितिन गडकरी के आवास पर उनसे मुलाकात करने पहुंचे, यहां पहुंचकर उन्होने नितिन गडकरी के पैर छुए, हालांकि इस बारे में ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

ऊर्जा मंत्री से भी मिले
नितिन गडकरी के अलावा संजू बाबा महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के घर भी पहुंचे, यहां उन्होने उनके बेटे और बहू से मुलाकात की, नितिन राउत के बेटे की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी, हालांकि तब कोरोना की वजह से रिसेप्शन कैंसिल कर दिया गया था, सीएम उद्धव ठाकरे ने भी नितिन राउत के इस फैसले की तारीफ की थी।

बीजेपी में शामिल होने की चर्चा
आपको बता दें कि इससे पहले संजय दत्त सितंबर 2019 में नितिन गडकरी से मिले थे, उसके कुछ दिनों बाद ही प्रदेश में विधानसभा चुनाव था, जिसके बाद दावा किया जा रहा था कि संजू बाबा बीजेपी में शामिल होंगे, sanjay-dutt हालांकि उन्होने तब भी स्पष्ट कर दिया था कि वो किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल नहीं होने जा रहे हैं।

Read Also- मुख्तार अंसारी को रास्ते में ही बम से उड़ाने की थी साजिश, बिहार के विधायक ने 50 लाख की दी थी सुपारी!