Home राजनीति अब क्या करेंगे प्रशांत किशोर, नौकरी तो जाती दिख रही?

अब क्या करेंगे प्रशांत किशोर, नौकरी तो जाती दिख रही?

0
49
mamta-pk-amp (1)

प्रशांत किशोर ने चुनाव अभियान के दौरान खुला ऐलान किया था कि अगर बीजेपी डबल डिजिट क्रॉस कर जाती है, तो वो चुनावी रणनीतिकार की भूमिका छोड़ देंगे।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिये मतों की गिनती जारी है, शुरुआती रुझानों में बीजेपी और टीएमसी में जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है, शुरुआती दो घंटे में टीएमसी जादूई आंकड़े के करीब और बीजेपी 100 सीटों के आस-पास दिख रही है, इस पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि पश्चिम बंगाल के रुझान दिखा रहे हैं, कि दो लोगों की नौकरी जा रही है।

कोई सेलिब्रेशन नहीं
बीजेपी प्रवक्ता ने ये भी कहा कि आज कोई सेलिब्रेशन का विषय नहीं है, बीजेपी ने फैसला लिया है कि विक्ट्री मार्च ना निकाला जाए, बीजेपी प्रवक्ता ने कार्यकर्ताओं से अपील की है, कि कोई भी विक्ट्री मार्च ना निकाले, सब इसका पालन करें।

प्रशांत किशोर की तो नौकरी गई
मतगणना पर संबित पात्रा ने कहा कि अभी तो ये रुझान है, लेकिन दो लोगों की नौकरी जाते हुए दिख रही है, प्रशांत किशोर की तो नौकरी चली गई, क्योंकि प्रशांत ने कहा था कि डबल डिजिट क्रॉस नहीं करेगी बीजेपी, रुझानों में ममता बनर्जी भी जाते हुए दिख रही हैं, यानी बंगाल से दो दिग्गज जाते हुए दिख रहे हैं।

क्या कहा प्रशांत ने
आपको बता दें कि प्रशांत किशोर ने चुनाव अभियान के दौरान खुला ऐलान किया था कि अगर बीजेपी डबल डिजिट क्रॉस कर जाती है, तो वो चुनावी रणनीतिकार की भूमिका छोड़ देंगे, इसके अलावा वो कोई और काम करेंगे, तब से उनका ये बयान जबरदस्त चर्चा में है।

Read Also – जीवनसंगिनी भी मिली और बीजेपी का टिकट भी, बाबुल सुप्रियो के लिये बेहद लकी रहा हवाई सफर!