अफरीदी के साथ सोने का दावा करने वाली अर्शी खान हुई शर्मिंदा, संबित पात्रा ने टीवी पर पूछ लिया ऐसा सवाल

0
514
Arshi Khan sambit Patra

एक निजी न्यूज चैनल के डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने उनसे पीओके का फुलफॉर्म बताने को कहा, तो उनकी टाय टाय फिस्स हो गई।

बिग बॉस 11 की प्रतिभागी रह चुकी एक्ट्रेस अर्शी खान सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रही है, दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं, हालांकि अर्शी ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध ली है, वो कुछ भी नहीं बोल रही है, आइये आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है, क्यों मॉडल लोगों के निशाने पर है।

टीवी डिबेट में हिस्सा
दरअसल एक निजी न्यूज चैनल के डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने उनसे पीओके का फुलफॉर्म बताने को कहा, तो उनकी टाय टाय फिस्स हो गई, टीवी डिबेट पर जिस मुद्दे पर बात हो रही थी, उसका ही फुलफॉर्म अर्शी खान नहीं बता पाई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाना शुरु कर दिया।

विशेषज्ञ बनकर पहुंची थी
आपको बता दें कि अर्शी खान एक डिबेट शो में कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी पर विशेषज्ञ बनकर पहुंची थी, उन्होने मामले पर हस्तक्षेप करने की कोशिश की, हालांकि उनकी ये गलती उन पर भारी पड़ गई, इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है।

पीओके को कह रही थी पाकिस्तान
डिबेट के दौरान एक्ट्रेस से संबित पात्रा ने पीओके का फुलफॉर्म पूछ लिया, तो वो जवाब नहीं दे पाई, जिसके बाद बात तू-तू, मैं-मैं पर पहुंच गई, दरअसल टीवी शो के दौरान अर्शी बार-बार पीओके को पाकिस्तान कह रही थी। बीजेपी नेता ने इस पर आपत्ति जाहिर की, और कहा कि पीओके पाकिस्तान नहीं है। आपको बता दें कि अर्शी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ सोने का दावा कर पहले भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Read Also – बिहार चुनाव में बीजेपी के लिये प्रचार करेगी कंगना रनौत? महाराष्ट्र पूर्व सीएम का बड़ा बयान