Rachel

लालू प्रसाद के साले ने सवालिया लहजे में कहा, क्रिश्चियन लड़की से शादी क्यों की, तेजस्वी ने अपने समाज अपने धर्म में शादी क्यों नहीं की, अपनी जाति की लड़की से शादी क्यों नहीं की।

तेजस्वी यादव की शादी पर जहां एक तरफ लालू परिवार खुशी से झूमता दिखा, तो वहीं राबड़ी के भाई और तेजस्वी के मामा साधु यादव खासे नाराज हैं, वो इतने खफा हैं कि उन्होने तेजस्वी को कलंक तक करार दिया, गुस्सा इस कदर उन पर हावी है, कि शादी को लेकर सवाल पूछने पर उन्होने कहा बिहार में वो आए तो जूते चप्पल से स्वात करो, इसने नाम पर बट्टा लगा दिया।

नाराज हैं मामा
लालू प्रसाद के साले ने सवालिया लहजे में कहा, क्रिश्चियन लड़की से शादी क्यों की, तेजस्वी ने अपने समाज अपने धर्म में शादी क्यों नहीं की, अपनी जाति की लड़की से शादी क्यों नहीं की, Tejashwi sadhu उनका दावा है कि इसल बात के लिये यादवों में काफी गुस्सा है, लालू ने अपनी बेटियां की शादी में हर चीज देखी, लालू ने कुल खानदान को हमेशा ध्यान में रखा, तो फिर तेजस्वी की शादी में इतनी बड़ी गलती कैसे की।

यादवों के नेता
साधु यादव ने कहा कि यादव समाज लालू और उनके परिवार को अपना नेता मानता था, लेकिन तेजस्वी ने यादव के सपने को चकनाचूर कर दिया, अब तेजस्वी सीएम का सपना छोड़ दें, क्योंकि वो अब यादव नहीं क्रिश्चियन हो चुके हैं, साधु इतना गुस्से में थे, कि उन्होने अपने भांजे की पत्नी को बियर बार की डांसर तक कह दिया।

तेजस्वी का विरोध
साधु ने कहा कि यादवों के बूते लालू सालों तक सत्ता में रहे, लेकिन अब वही यादव समाज तेजस्वी का विरोध करेगा, क्या यादव समाज में लड़की की कमी हो गई थी, जो तेजस्वी ने ईसाई धर्म की लड़की से शादी कर ली, उनका कहना था कि वोट मांगने के लिये बिहार के लोगों से अपील करते हैं, लेकिन शादी के लिये दूसरे सूबे की गैर धर्म की लड़की को चुनते हैं, बिहार लालू यादव की बपौती नहीं है, उन्हें यहां के लोग इसका जवाब देंगे। अगर सबकुछ ठीक था, तो फिर दिल्ली में चोरी-चोरी शादी क्यों की, सबको क्यों नहीं बुलाया, उनका सवाल था कि जब तेजस्वी से विधानसभा में इस लड़की के बारे में पूछा गया था, तो उसने कहा था कि क्रिकेट खेलते समय किसी ने सेल्फी ले ली थी, उसने बिहार की जनता से धोखा किया।

Read Also – बिहार में बड़े ‘खेल’ की तैयारी में लालू, चिराग पासवान से मिलने पहुंचे श्याम रजक