Rajasthan mla

कांग्रेस तथा उन्हें समर्थन देने वाले विधायकों को जयपुर के होटल में बाड़ाबंदी किया गया है, जहां विधायक कसरत करके तथा आपस में इनडोर गेम खेलकर अपना मनोरंजन कर रहे हैं।

राजस्थान में सियासी संकट गहराता जा रहा है, सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम पद से बर्खास्त किये गये सचिन पायलट एक के बाद एक दांव खेल रहे हैं, आपको बता दें कि गहलोत खेमे के विधायकों को दिल्ली-जयपुर हाइवे पर एक होटल में रखा गया है, तो दूसरी ओर पायलट खेमे के विधायक गुरुग्राम के एक नामी होटल में ठहरे हुए हैं, अब गहलोत खेमे के विधायकों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हम होंगे कामयाब
कांग्रेस तथा उन्हें समर्थन देने वाले विधायकों को जयपुर के होटल में बाड़ाबंदी किया गया है, जहां विधायक कसरत करके तथा आपस में इनडोर गेम खेलकर अपना मनोरंजन कर रहे हैं, एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक अंताक्षरी खेलते नजर आ रहे हैं, विधायकों के साथ प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी हम होंगे कामयाब… गाने पर सुर से सुर मिलाते नजर आ रहे हैं।

मान नहीं रहे सचिन पायलट
आपको बता दें कि सचिन पायलट के बगावती तेवर के बाद राजस्थान में गहलोत सरकार पर सियासी संकट छा गया है, हालांकि राहुल प्रियंका लगातार सचिन को मनाने की कोशिश कर रहे हैं, इसी वजह से कांग्रेस पार्टी के तेवर थोड़े नरम पड़ते जा रहे हैं, वो सचिन पायलट खेमे से लगातार सम्मानजक वापसी की अपील कर रहे हैं।

बीजेपी नेता से मुलाकात
इन सब खबरों के बीच राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सचिन पायलट से मुलाकात की है, इस दौरान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ भी उनके साथ मौजूद थे, Sachin pilot12 शनिवार दोपहर के बाद से ही बीजेपी अध्यक्ष ने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया था, बताया जा रहा है कि पूनिया और राठौड़ संगठन के किसी काम के लिये दिल्ली गये थे, जहां उन्होने सचिन पायलट और उनके खेमे के विधायकों से मुलाकात की है।