सियासी संग्राम के बीच सचिन पायलट के सोशल मीडिया पोस्ट से खलबली, लगने लगे कयास

0
189229
sachin pilot5

सचिन पायलट के इन तीन पोस्ट के बाद इस बात की खूब चर्चा शुरु हो गई है, कि सचिन पायलट सुलह के मूड में हैं, अब वो बस आत्मसम्मान के साथ वापसी चाहते हैं।

राजस्थान में जारी सियासी संकट के बीच रोजाना नया मोड़ आ रहा है, गहलोत सरकार तथा राजभवन के बीच विधानसभा सत्र बुलाये जाने को लेकर जारी गतिरोध के बाद मामला सोमवार की दोपहर शांत होता दिखा, लेकिन इसी फिर सचिन पायलट ने सोशल मीडिया पोस्ट ने सियासी गलियारों को फिर से गरमा दिया है, सचिन ने फेसबुक पर एक के बाद एक तीन पोस्ट्स से कयासों का दौर शुरु हो गया है।

तीन पोस्ट
दरअसल सचिन पायलट ने आज फेसबुक पर पूर्व राष्ट्रपति और मिसाइलमैन के नाम से मशहूर दिवंगत डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम को श्रद्धांजलि दी, सीआरपीएफ की स्थापना दिवस पर बधाई दी, sachin pilot फिर महाराष्ट्र के सीएम को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी, इन तीनों पोस्ट्स में से दो में सचिन ने जिन तस्वीरों का इस्तेमाल किया है, उनमें कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह हाथ के निशान है, जिसके बाद जयपुर के सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरु हो गया।

संबंध सुधर रहे हैं
आपको बता दें कि सचिन पायलट के इन तीन पोस्ट के बाद इस बात की खूब चर्चा शुरु हो गई है, कि सचिन पायलट सुलह के मूड में हैं, अब वो बस आत्मसम्मान के साथ वापसी चाहते हैं, sachin pilot263 इसके लिये कांग्रेस नेतृत्व से डील करने में लगे हुए हैं, आपको बता दें कि सचिन को मनाने में राहुल और प्रियंका गांधी दोनों लगे हुए थे, वो उनसे बैठकर बातचीत करने की बात कह रहे थे।

विधानसभा सत्र
इससे पहले आज दोपहर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेश सरकार को विधानसभा सत्र बुलाने की अनुमति दी, लेकिन साथ ही कुछ शर्ते भी लगा दी, राज्यपाल ने गहलोत सरकार को भेजी अपनी अनुमति में कहा कि संविधान में तय किये गये प्रावधानों के तहत 21 दिनों में नोटिस देने के बाद ही विधानसबा का सत्र बुलाया जाए, साथ ही विश्वासमत प्रस्ताव की पूरी प्रक्रिया संसदीय कार्य विभाग के प्रमुख सचिव की मौजूदगी में संपन्न हो, इसकी वीडियोग्राफी भी कराई जाए, साथ ही राज्यपाल ने कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए एहतियात बरतने को भी कहा है।

सेवा और निष्ठा के पर्याय एवं राष्ट्र की सुरक्षा और जनता की रक्षा के लिए सदैव निःस्वार्थ भाव से समर्पित केंद्रीय रिजर्व…

Posted by Sachin Pilot on Sunday, 26 July 2020

Read Also – बॉलीवुड की इन हीरोइनों ने हीरो या बिजनेसमैन को नहीं बल्कि विलेन को चुना हमसफर