saayoni ghosh

सयोनी घोष बांग्ला फिल्मों की जानी-मानी नाम है, सिर्फ 10 साल के फिल्मी करियर में उन्होने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान हो चुके हैं, चुनाव लड़ने वाले तमाम राजनीतिक दल सत्ता में काबिज होने के लिये हर संभव कोशिश कर रहे हैं, सत्ताधारी ममता बनर्जी की पार्टी और बीजेपी के बीच मुकाबला माना जा रहा है, दोनों ही दलों ने कई फिल्मी हस्तियों को टिकट दिया है, सयोनी घोष का नाम भी उन्हीं फिल्म स्टार्स में शामिल है।

टीएमसी से टिकट
सयोनी घोष को ममता बनर्जी की पार्टी ने आसनसोल दक्षिण विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है, 28 वर्षीय एक्ट्रेस सयोगी मूल रुप से कोलकाता की रहने वाली हैं, उन्होने शहर से ही स्कूलिंग और ग्रेजुएशन किया है, उनका पूरा बचपन यही बीता है।

बांग्ला फिल्मों में काम
सयोनी घोष बांग्ला फिल्मों की जानी-मानी नाम है, सिर्फ 10 साल के फिल्मी करियर में उन्होने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा सयोनी हिंदी फिल्म चरित्रहीन में भी नजर आ चुकी हैं, आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सयोनी घोष ने ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी ज्वाइन की थी, सीएम ममता बनर्जी एक्ट्रेस को अपनी ग्रेंड डॉटर बताती हैं।

आपत्तिजनक मीम
कुछ समय पहले एक्ट्रेस के ट्विटर हैंडल से शिवलिंग का एक आपत्तिजनक मीम शेयर हुआ था, जिसके बाद उन पर हिंदूओं की भावना को आहत करने का आरोप लगा था। त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने इस मीम के लिये एक्ट्रेस के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था, सयोनी ने आरोपों को खारिज करते हुए तब कहा था कि उनका ट्विटर हैंडल हैक हुआ था, और हैक करने वालों ने किसी साजिश के तहत ये मीम शेयर किया था।

Read Also – बंगाल में श्रीराम के नारे से डर रहे कुछ लोग, कुमार विश्वास ने यूं ममता दीदी पर कसा तंज!