राजीव त्यागी की पत्नी ने संबित पात्रा को बताया पति का हत्यारा, ये थे आखिरी शब्द

0
627
rajiv tyagi wife

कांग्रेस के जाने-माने प्रवक्ता राजीव त्यागी का एक टीवी डिबेट के बाद आकस्मिक निधन हो गया. जिसने हर किसी को हैरत में डाल दिया क्योंकि, निधन से कुछ देर पहले ही राजीव त्यागी टीवी पर अच्छी डिबेट कर रहे थे. ऐसे में सिर्फ कांग्रेस पार्टी को ही नहीं बल्कि अन्य राजनीतिक दलों को भी राजीव त्यागी की मौत से दुख पहुंचा है. प्रवक्ता के निधन से उनके परिवार में शोक का माहौल है और उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो चुका है. पत्नी ने रोते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को पति की मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

‘संबित पात्रा है मेरे पति का हत्यारा’
कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत की खबर सुन जब पार्टी के नेता उनके घर पहुंचे तो प्रवक्ता की पत्नी ने कहा कि, संबित पात्रा ही उनके पति का हत्यारा है, क्योंकि उनके rajiv tyagi sambit patra आख़िरी शब्द थे- इन लोगों ने मुझे मार डाला. पत्नी ने आगे कहा कि उनके पति को डिबेट में तीन से चार बार जयचंद कहा गया था और यह भी कहा था कि इन्हें आग लगाने जाना है.

बंगलुरु हिंसा पर हुई थी डिबेट
मालूम हो कि, जिस वक्त टीवी पर बंगलुरु हिंसा पर डिबेट चल रही थी तो पत्नी ने संबित पात्रा की बातें सुनने के बाद त्यागी को मैसेज किया कि, ये ज़्यादा बोल रहा है, इसे ठोको. दरअसल, bangalore riot आज तक चैनल के दंगल नाम के डिबेट शो में त्यागी और बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा के बीच जोरदार बहस हुई थी और पात्रा उन पर जमकर बरसे थे.

क्या थे आखिरी शब्द?
पति की आकस्मिक मृत्यु के बाद पत्नी ने उनके आखिरी शब्दों का जिक्र करते हुए कहा कि, जब वह कमरे में गई तो देखा उनकी पैंट की बटन खुली थी और वह लेटे थे. वह बोले कि, बीपी लो गया है और आखिरी शब्दों में कहा कि, इन लोगों ने मुझे मार डाला. इसके बाद पत्नी और बेटे फौरन उन्हें अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर्स ने कहा कि, इनकी मौत पहले ही हो चुकी थी. पति की मौत से दुखी पत्नी ने कहा कि, टीवी पर होने वाली ऐसी डिबेट बंद होनी चाहिए.

Wife of Rajiv Tyagi

स्व. राजीव त्यागी के आखिरी लम्हो को बयां करते हुए उनकी धर्मपत्नी ने जो किस्सा बयां किया उसने दिल को अंदर से झकझोर दिया है ।राजीव त्यागी जी के गुनहगारों को सजा जरूर मिलेगी ये हमारा वादा है ।

Posted by Srinivas BV on Thursday, 13 August 2020