Sunday, April 18, 2021

ममता बनर्जी के एक और मंत्री ने भेजा इस्तीफा, सच साबित हो रही अमित शाह की बात!

हाल ही में ममता सरकार में परिवहन मंत्री तथा दीदी के खासमखास कहे जाने वाले शुभेन्दु अधिकारी टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं।

पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के लिये संकट के बादल छंटने का नाम नहीं ले रहे हैं, आये दिन कोई ना कोई बड़ा नेता पार्टी का दामन छोड़कर जा रहा है, हाल ही में अमित शाह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि चुनाव तक ममता दीदी अकेली रह जाएंगी, अब अमित शाह की बातें सच होती दिख रही है, अब एक और मंत्री ने इस्तीफा दे दिया है।

वन मंत्री का इस्तीफा
बताया जा रहा है कि ममता सरकार में वन मंत्री राजीव बनर्जी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, उन्होने अपने इस्तीफे में लिखा है, पश्चिम बंगाल के लोगों की सेवा करना बहुत सम्मान तथा सौभाग्य की बात है, इस अवसर को पाने के लिये मैं दिल से आभार व्यक्त करता हूं।

बीजेपी में शामिल होने की चर्चा
आपको बता दें कि राजीब बनर्जी के टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने की जबरदस्त चर्चा चल रही है, कुछ दिन पहले से ही उनके नाराज होने की खबरें मीडिया में थी, हालांकि वो कैबिनेट पद से इस्तीफा दे देंगे, ये नहीं कहा जा रहा था, टीएमसी की ओर से उन्हें मनाने की भरपूर कोशिश की जा रही है।

शुभेन्दु बीजेपी में शामिल
मालूम हो कि हाल ही में ममता सरकार में परिवहन मंत्री तथा दीदी के खासमखास कहे जाने वाले शुभेन्दु अधिकारी टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं, उन्होने ममता सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, उनके निशाने पर ममता के भतीजे अभिषेक बनर्जी हैं, दोनों ओर से जमकर बयानबाजी हो रही है।

Read Also – ‘ममता दीदी को हराने के लिये दिल्ली से आने की जरुरत नहीं, अगला सीएम बंगाल का लाल होगा’

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles