रेल संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों की खैर नहीं, देखते ही गोली मारने का आदेश

0
211

पूर्वोत्तर समेत देश के कई राज्यों में विपक्ष नागरिकता कानून का विरोध कर रहा है, पश्चिम बंगाल में स्वयं सीएम ममता बनर्जी ने इस कानून के विरोध में पैदल मार्च किया।

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में देश के कई राज्यों में विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है, इस दौरान सरकारी संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाने की कई घटनाएं सामने आ चुकी है, पश्चिम बंगाल में रेलवे की प्रॉपर्टी को भी प्रदर्शनकारियों द्वारा नुकसान पहुंचाया गया है, इन घटनाओं के बीच केन्द्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होने रेलवे अधिकारियों को निर्देश दिया है कि जो भी रेल संपत्ति को नुकसान पहुंचाता है, उसे देखते ही गोली मार दो।

गोली मारने का आदेश
पश्चिम बंगाल के हुबली में आयोजित एक समारोह के दौरान रेल राज्यमंत्री अंगड़ी ने कहा कि मैंने संबंधित जिला प्रशासन और रेल अधिकारियों को मंत्री होने के नाते कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि जो भी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाता है, उसे देखते ही गोली मार दी जाए, इसमें रेलवे भी शामिल है।

नागरिकता कानून से नुकसान नहीं
रेलवे राज्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में ये बात कही, इसके बाद उन्होने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून किसी को नुकसान पहुंचाने के लिये नहीं है, लेकिन विपक्ष असमाजिक तत्वों की मदद से माहौल खराब करने की कोशिश कर रहा है, इसलिये हमने ऐसा आदेश दिया है।

नागरिकता कानून का विरोध
आपको बता दें कि पूर्वोत्तर समेत देश के कई राज्यों में विपक्ष नागरिकता कानून का विरोध कर रहा है, पश्चिम बंगाल में स्वयं सीएम ममता बनर्जी ने इस कानून के विरोध में पैदल मार्च किया, बंगाल में भी प्रदर्शनकारियों ने विरोध के नाम पर जमकर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here