सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्विटर पर लिखा है, शैलेश यादव की 15 साल पुरानी सारी कुंडली मिल गई है, उन्हें ड्रग्स लेने पर सेना से निकाला गया था।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक डीएम साहब अपने पावर का गलत इस्तेमाल करते दिख रहे हैं, सोशल मीडिया पर डीएम शैलेश कुमार यादव के खिलाफ एक्शन की मांग की जा रही है, इस बीच सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने एक नया दावा किया है, उनके मुताबिक शैलेश कुमार यादव को ड्रग्स लेने पर सेना से निकाला गया था, वो ब्राह्मणों को देखते ही आपा खो बैठते हैं, तथा मानसिक रुप से अस्थिर हैं।

क्या है दावा
सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत पटेल ने ट्विटर पर लिखा है, शैलेश यादव की 15 साल पुरानी सारी कुंडली मिल गई है, उन्हें ड्रग्स लेने पर सेना से निकाला गया था,  यूपी वाले यादव परिवार के करीबी हैं, मानसिक रुप से अस्थिर हैं और किसी ब्राह्मण को देखते ही आपा खो बैठते हैं, पहले भी ये ब्राह्मणों पर हमला कर चुके हैं, ये सभ्य समाज में रहने लायक हैं।

वीडियो वायरल
आपको बता दें कि दो दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ था, जिसमें डीएम शैलेश कुमार यादव कोरोना की वजह से एक शादी समारोह को बेहद ही गलत ढंग से रुकवा रहे थे, बारातियों पर पुलिस से कार्रवाई करवा रहे थे, साथ ही दूल्हे तथा पंडित से बेहूदगी से बात कर रहे थे।

बाद में मांगी माफी
वीडियो वायरल के बाद डीएम को अपनी गलती का एहसास हुआ, जिसके बाद उन्होने तुरंत माफी मांग ली। उन्होने कहा कि सोमवार रात जो कुछ भी हुआ, उसके लिये मैं माफी मांगता हूं, मेरा इरादा किसी की भावनाओं को आहत या अपमानित करना नहीं था।

Read Also – Shailesh Kumar Yadav- शादी में गुंडई करने वाले कलेक्टर साहब सस्पेंड, दूल्हा और पंडित को पीटा था