उद्धव सरकार पर पीएम मोदी का बड़ा हमला, पीठ में छुरा घोंपने वालों को…

0
151
Loading...

पीएम मोदी ने कहा कि अगर जनादेश के अनुरुप सरकार नहीं बनती है, तो जनमत का अपमान होता है।

कर्नाटक उपचुनाव नतीजे से उत्साहित पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा, मोदी ने झारखंड में चुनावी रैली के दौरान कहा, कि पीठ में छुरा घोंपने वाले को जनता कठोर सबक सिखाती है, मतदाता जनादेश का अपमान करने वालों से करारा बदला लेते हैं, आपको बता दें कि पीएम मोदी झारखंड के बरही और बोकारो चुनावी रैली के लिये पहुंचे थे, जहां उन्होने इशारे में महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर हमला बोला, पीएम ने अप्रत्यक्ष रुप से शिवसेना को चेताते हुए कहा कि कांग्रेस कभी गठबंधन धर्म का पालन नहीं करती, वो यूज एंड थ्रो की नीति पर चलती है।

जनमत का अपमान
पीएम मोदी ने कहा कि अगर जनादेश के अनुरुप सरकार नहीं बनती है, तो जनमत का अपमान होता है, कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस के गठजोड़ से बनी सरकार का उदाहरण देते हुए कहा कि वहां ऐसी सरकार बनी जिसके लिये कभी जनादेश मिला ही नहीं था, नतीजा ये हुआ कि वो औधें मुंह गिर गई, अब बीजेपी की येदुरप्पा सरकार बनी, तो इस उपचुनाव में उसकी अग्निपरीक्षा हो रही थी, लोग कहते थे हम दक्षिण में कमजोर हैं, वहां हमारा कुछ नहीं हो सकता। लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि हमने कर्नाटक उपचुनाव में कांग्रेस से वो सीटें छिन ली, जिस पर वो 70 साल से जीतते रहे हैं, बड़े -बड़े दिग्गजों को हमारे सामान्य कार्यकर्ता ने धूल चटा दी।

उद्धव सरकार को नसीहत
पीएम मोदी ने महाराष्ट्र सरकार को नसीहत देते हुए कहा कि जनादेश के अपमान को जनता कभी नहीं भूलती, उन्हें जब भी मौका मिलता है, वो जमकर पलटवार करते हैं। मोदी ने अपने संबोधन में जनता-जर्नादन को महान बताते हुए नमन किया, और ये कहने की कोशिश की, कि महाराष्ट्र में जो हुआ उसका फैसला समय आने पर जनता कर्नाटक के तर्ज कर करेगी।

गद्दारों को सबक सिखाया
मोदी ने कहा जिस तरह कर्नाटक ने गद्दारों का सबक सिखाया है, उसी तरह कांग्रेस के साथ बेमेल गठबंधन करने वालों को भी जवाब दिया जाना चाहिये, उन्होने झारखंड के वोटरों से कांग्रेस, झामुमो, राजद आदि दलों के महागठबंधन को खारिज करने की अपील की।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here