Sunday, April 18, 2021

कभी न्यूज एंकर थी ये एक्ट्रेस, अब राजनीति में उतरने का ऐलान!

पायस पंडित टीवी पत्रकार रह चुकी हैं, साल 2012 तक वो बतौर न्यूज एंकर काम किया करती थी।

एक्ट्रेस पायस पंडित ने हाल ही में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली है, कहा जा रहा है कि 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में वो पार्टी की उम्मीदवार हो सकती है, इसके साथ ही वो पार्टी के लिये प्रचार की भी जिम्मेदारी संभाल सकती हैं, आइये आपको बताते हैं कि आखिर कौन है ये पायस पंडित, इनकी इतनी चर्चा क्यों हो रही है।

न्यूज एंकर
पायस पंडित टीवी पत्रकार रह चुकी हैं, साल 2012 तक वो बतौर न्यूज एंकर काम किया करती थी, साल 2012 में पत्रकारिता छोड़ने के बाद वो मनोरंजन की दुनिया में आ गई, यहां तक कि उन्होने बॉलीवुड फिल्मों से लेकर भोजपुरी फिल्मों तक में काम किया है।

टीवी सीरियल्स
पायस ने चर्चित टीवी शो भाबी जी घर पर हैं, तथा मेरे डैड की दुल्हन जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं, भोजपुरी फिल्मों से पायस को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली, उन्होने काफी कम समय में भोजपुरी के कई बड़े नामों के साथ काम किया है।

पूर्वांचल की रहने वाली
पायस पंडित मूल रुप से यूपी के मिर्जापुर जिले की रहने वाली है, उन्होने बताया कि राजनीति में आने के पीछे कारण यही है कि वो अपने क्षेत्र के लिये कुछ करना चाहती है, माना जा रहा है कि वो इसी इलाके से विधानसभा चुनाव भी लड़ सकती है, साथ ही पार्टी के लिये प्रचार का जिम्मा भी संभाल सकती है।

Read Also – यूपी में बलात्कारियों की खैर नहीं, मिशन शक्ति के अंतर्गत 2 दिन में 14 को फांसी, 20 को उम्रकैद

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles