Wednesday, May 12, 2021

चुनावी रैली से सीधे अस्पताल पहुंच गये पप्पू यादव, वीडियो तेजी से वायरल!

मंच गिरने का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, मंच टूटते ही वहां के लोग एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े।

बिहार चुनाव में पहले चरण का मतदान हो चुका है, दूसरे और तीसरे चरण के लिये तमाम राजनीतिक पार्टियों ने पूरे दमखम के साथ प्रचार में जोर लगा रखा है, इसी चुनाव प्रचार के दौरान जन अधिकार पार्टी के संयोजक पप्पू यादव जख्मी हो गये, पप्पू यादव का हाथ फ्रैक्चर हो गया है, जिसकी वजह से चुनाव प्रचार बीच में ही छोड़ वो वापस पटना लौट गये हैं।

क्या है मामला
दरअसल पप्पू यादव शनिवार को मुजफ्फरपुर के मीनपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिये पहुंचे थे, यहां के शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय झपहा में एक जनसभा को संबोधित करना था, बताया जा रहा है कि सबकुछ तय कार्यक्रम के मुताबिक था, लेकिन सभा के मंच पर पहले से ही काफी भीड़ थी, जैसे ही पप्पू यादव मंच पर पहुंचे, वहां और भीड़ बढ गयी, मंच भरभराकर गिर पड़ा।

वीडियो भी आया सामने
मंच गिरने का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, मंच टूटते ही वहां के लोग एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े, जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया, हादसे में पप्पू यादव भी घायल हो गये, उन्हें तुरंत डॉक्टर के पास पहुंचाया गया, जिसमें पता चला कि उनका दाहिना हाथ फ्रैक्चर हो गया है।

कईयों को लगी चोट
आपको बता दें कि पप्पू यादव यहां पार्टी प्रत्याशी वीणा यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, हालांकि घटना के बाद वो पटना लौट गये, इस हादसे में कुछ और लोगों को चोटें लगी है, जिनका स्थानीय स्तर पर ही इलाज चल रहा है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

 

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles