nusrat 4

दावा किया जा रहा है कि नुसरत इन दिनों बीजेपी नेता के साथ समय बिता रही है, सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि उनकी चोरी पकड़ी गई है।

टीएमसी सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब समय बिता रही हैं, उन्होने वीकेंड पर एक से बढकर एक तस्वीरें पोस्ट की है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, दावा किया जा रहा है कि नुसरत इन दिनों बीजेपी नेता के साथ समय बिता रही है, सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि उनकी चोरी पकड़ी गई है।

व्हाइट ड्रेस
नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर व्हाइट ड्रेस में कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं, टीशर्ट पर बना मिकी माउस का डिजाइन भी काफी आकर्षक लग रहा है। लोगों को नुसरत का ये बिंदास अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

चश्मे से खुला राज
इन तस्वीरों पर नुसरत ने आंखों पर चश्मा लगा रखा है, जिसमें नजदीक जाकर देखने से पता चला है कि इन तस्वीरों को जिस शख्स ने क्लिक किया है, वो कोई मेल है, जिसके बाद यूजर्स दावा कर रहे हैं कि इन तस्वीरों को नुसरत के कथित प्रेमी यश दासगुप्ता ने क्लिक की है।

पति से अनबन
आपको बता दें कि इन दिनों नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अनबन की खबरों के बाद सुर्खियों में है, नुसरत करीब 6 महीने की प्रेग्नेंट है, कहा जा रहा है कि ये बच्चा भी यश दासगुप्ता का है। nusrat jahan and yash dasgupta हालांकि इस बारे में दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा गया है, मालूम हो कि यश दासगुप्ता बंगाल बीजेपी से जुड़े हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

REad Also – मलाइका अरोड़ा ने फिर चढा दिया इंटरनेट का पारा, देखिये लेटेस्ट तस्वीरें