नुसरत जहां ने प्रदर्शनकारियों से की खास अपील, नागरिकता कानून को लेकर कही बड़ी बात

0
150
Loading...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने खुद सड़क पर उतरकर इस कानून का विरोध किया है, उनकी अगुवाई में टीएमसी ने पैदल मार्च निकाला।

देश भर में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन हो रहा है, बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस से लोकसभा सांसद बनने वाली नुसरत जहां भी इस कानून के विरोध में खड़ी है, दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया में पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ उन्होने भी आवाज उठाई है, आपको बता दें कि नागरिकता कानून के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस खुलकर विरोध कर रही है, टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने सड़क से लेकर संसद तक इसके विरोध का ऐलान किया है।

सड़क पर उतरी
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने खुद सड़क पर उतरकर इस कानून का विरोध किया है, उनकी अगुवाई में टीएमसी ने पैदल मार्च निकाला, इस दौरान ममता बनर्जी के साथ टीएमसी सांसद नुसरत जहां भी मौजूद थी, उनका बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नुसरत ने किया ट्वीट
अब नुसरत ने नागरिकता कानून और शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है, नुसरत ने ट्विटर पर लिखा है, कि लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ वोट देने के बाद मैंने सीएए और एनआरसी के खिलाफ अपनी नेता के साथ सड़कों पर शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया, मैं शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने और कानून का पालन करने की अपील करती हूं।

सोशल मीडिया पर वायरल
नुसरत का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, टीएमसी ने ये प्रदर्शन उत्तरी कोलकाता में नोबेल पुरस्कार से सम्मानित गुरुदेव रबिंद्रनाथ टैगोर के आवास से लेकर जोरासांको ठाकुर बाड़ी तक निकाला, वहीं दिल्ली के सीलमपुर में नागरिकता कानून के खिलाफ उग्र प्रदर्शन हुआ, जिसके बाद पुलिस ने कई इलाकों में इंटरनेट बंद कर दिया है और धारा 144 लगा दी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here