Nusrat-Jahan

नुसरत जहां इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही है, नुसरत-निखिल के बीच आई दरार की खबरों के बाद लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं।

बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन के साथ चल रही मनमुटाव की खबरों की वजह से सुर्खियों में हैं, नुसरत जल्द ही मां बनने वाली हैं, निखिल जैन के साथ रिश्ते में आई दरार के बाद नुसरत अपने दोस्तों और परिवार के साथ ज्यादा वक्त गुजार रही है, हाल ही में वो अपनी गर्लगैंग के साथ पार्टी करती नजर आई, तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, हालांकि इसके बाद नुसरत एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

दोस्तों के साथ
नुसरत जहां इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रही है, नुसरत-निखिल के बीच आई दरार की खबरों के बाद लोग उनके बारे में जानना चाहते हैं, हाल ही में नुसरत अपनी दोस्त और एक्ट्रेस तनुश्री और श्राबंती के साथ नजर आई, दरअसल तनुश्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें तीनों नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि श्रीबंती बीजेपी के टिकट पर इस बार बंगाल विधानसभा चुनाव लड़ चुकी हैं।

कर रहे ट्रोल
तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए तनुश्री ने 3 हार्ट इमोजी शेयर किया है, ये तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स नुसरत को ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोगों को नुसरत की ये तस्वीर पसंद आई, प्रेग्नेंसी के दौरान खुश रहने के लिये उन्होने इसे जरुरी बताया, वहीं कुछ लोगों को ये बिल्कुल रास नहीं आया, उन्होने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया, किसी ने कहा कि तीनों ने ड्रग्स का इस्तेमाल किया, तो किसी को तीनों की आंखों में नशा दिखाई दिया।

कई बार ट्रोलर्स का सामना
ये पहली बार नहीं है, जब सोशल मीडिया पर नुसरत को लोगों ने ट्रोल किया हो, इससे पहले भी वो कई बार ट्रोलर्स का सामना कर चुकी हैं, लेकिन वो अकसर ट्रोलर्स को नजरअंदाज करती हैं, निखिल जैन से शादी, मांग में सिंदूर, हिंदू पूजा-पाठ फिर दोनों के बीच तनाव कई बार ट्रोलर्स इन बातों को लेकर उनका क्लास लगा चुके हैं।

Read Also – लालू के बेटे से लेकर नुसरत जहां तक, बेहद कम समय चली इन दिग्गज नेताओं की शादी