nusrat-jahan

नुसरत जहां ने लिखा है, मैं उस औरत के रुप में याद नहीं रखी जाऊंगी, जो अपना मुंह बंद रखती है, और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है।

बांग्ला फिल्मों की हिट हीरोइन और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने दो साल पहले 2019 में कोलकाता के कारोबारी निखिल जैन से शादी की थी, दोनों ने तुर्की में सात फेरे लिये थे, बुधवार को एक बयान जारी कर नुसरत ने अपनी शादी को मान्य नहीं बताया, साथ ही कहा कि वो अपने पति निखिल से अलग रह रही हैं, पिछले 6 महीने से दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थी।

शादी का सच
बुधवार को नुसरत ने अपनी शादी का सच दुनिया के सामने रखते हुए ऐलान किया कि वो अब पति निखिल जैन से अलग हो गई है, nusrat nikhil हालांकि उन्होने यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते और प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बात नहीं की, नुसरत ने इस बात का भी खुलासा किया, कि निखिल जैन उनके पैसों का गलत इस्तेमाल कर रहे थे। उनकी मर्जी और जानकारी के बिना उनके बैंक खाते से पैसे निकाल रहे थे।

नई तस्वीर
शादी के बारे में बड़ा धमाका करने के बाद अब नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की है, तस्वीर के साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा है, मैं उस औरत के रुप में याद नहीं रखी जाऊंगी, जो अपना मुंह बंद रखती है, और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है।

हो रही ट्रोल
नुसरत जहां ने अपने बयान में कहा था कि विदेश में शादी करने और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्ट्रेशनम ना करवाने से निखिल जैन के साथ उनकी शादी मान्य नहीं है, nusrat_jahan साथ ही उन्होने ये भी कहा था कि उनके पारिवारिक जेवर, कपड़े और दूसरी चीजें निखिल और उनके घर वालों के पास है, नुसरत के अपनी शादी को लेकर बयान के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

Read Also – नुसरत जहां ने पति पर लगाया गंभीर आरोप, सामने आया पैसों का मामला