NUSrat jahan

इसी साल 10 जून को नुसरत जहां ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होने कहा था कि 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में हुई उनकी शादी भारत में मान्य ही नहीं है।

बांग्ला एक्ट्रेस तथा टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है, हालांकि 3 महीने पहले ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी, जिसके बाद उनके पति निखिल जैन ने साफ कहा था कि ये मेरा बच्चा नहीं है, निखिल का कहना था कि दिसंबर 2020 से नुसरत उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ बालीगंज वाले घर पर रह रही हैं, तब से वो उनसे मिले ही नहीं, तो बच्चा उनका कैसे हो सकता है, वैसे नुसरत की बात करें, तो शादी के बाद से बच्चा होने तक वो लगातार विवादों में रही हैं।

निखिल से शादी को बताया अवैध
इसी साल 10 जून को नुसरत जहां ने एक बयान दिया था, जिसमें उन्होने कहा था कि 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में हुई उनकी शादी भारत में मान्य ही नहीं है,  निखिल के साथ अपनी ही शादी को अमान्य बताने वाली नुसरत जहां ने बाद में सोशल मीडिया से शादी की सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी।

बंगाली एक्टर से अफेयर
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नुसरत जहां बंगाल चुनाव से पहले बीजेपी ज्वाइन करने वाले एक्टर यश दास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में है, दोनों एक फिल्म शूटिंग के दौरान मिले थे, nusrat jahan pregnant इनके बीच अफेयर हो गया, दोनों कुछ महीने पहले राजस्थान ट्रिप पर भी गये थे।

यश हैं साथ
आपको बता दें कि नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में यश दासगुप्ता ने ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया था, nusrat jahan and yash dasgupta ऐसा माना जा रहा है कि इसी अफेयर की वजह से उन्होने निखिल जैन से अपनी शादी तोड़ी थी।

Read Also – नुसरत जहां ने बेटे को दिया जन्म, तो पूर्व पति निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात