nusrat jahan

नुसरत कादर खान के साथ निकाह करने वाली थी, उन्होने पुलिस पूछताछ में बताया था कि घटना के बाद वो कादर खान से नहीं मिली थी, जबकि पुलिस को जांच में पता चला कि दोनों ने मुंबई में एक कमरा बुक किया था।

ऐसे आपने तमाम सितारे देखें हैं, जिन्होने एक्टिंग के साथ ही राजनीति में भी अपना दांव खेला, आज हम आपको नुसरत जहां के बारे में बताते हैं, जिन्होने मॉडलिंग के बाद फिल्म और अब राजनीति में जलवा दिखा रही है, बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां को आज कौन नहीं जानता, लेकिन क्या आपको पता है कि वो गैंगरेप के आरोपी से प्यार करती थी और उनके साथ निकाह करने वाली थी।

बलात्कार केस में जुड़ा था नाम
2012 में नुसरत जहां का नाम एक गैंगरेप केस में आया था, फरवरी 2012 में पार्क स्ट्रीट पर एक चलती कार में एक एंग्लो-इंडियन महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था, जिसके आरोप में कादर खान समेत 5 लोगों को आरोपी बनाया गया था, सभी ये बात जानकर हैरान रह गये थे, कि नुसरत जहां कादर की प्रेमिका थी।

निकाह करने वाली थी
सिर्फ इतना ही नहीं कहा जाता है कि नुसरत कादर खान के साथ निकाह करने वाली थी, उन्होने पुलिस पूछताछ में बताया था कि घटना के बाद वो कादर खान से नहीं मिली थी, जबकि पुलिस को जांच में पता चला कि दोनों ने मुंबई में एक कमरा बुक किया था, जिसके बाद नुसरत कोलकाता लौट आई और कादर पटना चले गये थे। दोनों का रिश्ता वही खत्म हो गया, इस पूरे घटनाक्रम पर नुसरत जहां ने एक इंटरव्यू में आपबीती सुनाई, उन्होने उसे अपने जीवन का सबसे बुरा दौर बताते हुए कहा था कि उन्हें तब ऐसा लग रहा था जैसे उनका मानसिक बलात्कार हो रहा है।

उठी थी गिरफ्तारी की मांग
इस खुलासे के बाद ये मांग चल रही थी कि नुसरत जहां को दोषी को पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया जाए, लेकिन बंगाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया, पुलिस का ये फैसले बहुत सारे लोगों के लिये आश्चर्य की तरह सामने आया, nusrat jahan 1 इस समय नुसरत जहां बांग्ला फिल्मों में नाम कर रही थी, उसी साल उनकी 6 फिल्में रिलीज हुई थी।

Read Also – 12वीं पास नुसरत जहां है इतनी संपत्ति की मालकिन, 2010 के बाद अचानक पलट गई किस्मत