nusrat1

नुसरत जहां ने खूबसूरत लोकेशन से अपनी तस्वीरें शेयर की है, इनमें नुसरत ऑफ व्हाइट स्वेटशर्ट, जींस और पिंक चादर ओढे नजर आ रही है।

एक्ट्रेस से राजनेता बनी टीएमसी सांसद जहां अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से चर्चा में हैं, पिछले दिनों बेबी बंप में नुसरत जहां की पहली तस्वीर सामने आई थी, अब नुसरत ने अपनी हैप्पी तस्वीर शेयर कर अपने अच्छे मूड का इशारा किया है, उनकी लेटेस्ट पोस्ट में नुसरत के चेहरे पर निखार साफ देखा जा सकता है।

शानदार कैप्शन
नुसरत जहां ने खूबसूरत लोकेशन से अपनी तस्वीरें शेयर की है, इनमें नुसरत ऑफ व्हाइट स्वेटशर्ट, जींस और पिंक चादर ओढे नजर आ रही है, इसका साथ ही कैप्शन में उन्होने लिखा दयाभाव सब बदल देती है। पिछले दिनों नुसरत की प्रेग्नेंसी को लेकर हंगामा हुआ था, तब एक्ट्रेस ने ऑफिशियल बयान जारी कर पति निखिल जैन पर कई गंभीर आरोप लगाये थे, उन्होने अपनी शादी को अमान्य बताया था।

शादी अमान्य
टीएमसी सांसद ने कहा कि एक विदेशी जमीन पर होने के कारण तुर्की मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक उनकी शादी अमान्य है, इसके अलावा क्योंकि ये एक दो अलग धर्मों के बीच के लोगों की शादी थी, इसलिये इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरुरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कानूनी तौर पर ये शादी वैलिड नहीं है, बल्कि एक रिलेशनशिप या लिव इन रिलेशनशिप है, इसलिये तलाक का सवाल ही नहीं उठता।

पति पर आरोप
नुसरत जहां पति पर आरोप लगाते हुए कहा था कि निखिल जैन ने शादी के बाद उनके बैंक खाते से पैसे निकाले थे, ये सब उन्हें बिना जानकारी दिये किया गया था। हालांकि निखिल ने नुसरत के बयानों को बेबुनियाद कहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

Read Also – पांच सितारा होटल में ड्रग्स और ब्वॉयफ्रेंड के साथ बर्थडे मना रही थी एक्ट्रेस, रात 3 बजे छापेमारी