nusrat nikhil

नुसरत जहां ने कहा कि अमीर होने से पुरुष को खुद को पीड़ित बताने और समाज में महिला को अकेला छोड़ देने का हक नहीं मिल जाता, मैंने कड़ी मेहनत से अपनी पहचान बनाई है।

टीएमसी सांसद और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां एक बार फिर जबरदस्त सुर्खियों में हैं, दरअसल जब नुसरत ने कोलकाता बेस्ड बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की, तब भी जमकर चर्चा हुई थी, अब ये शादी टूटी है, तो भी चर्चा हो रही है। नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें आने के बाद निखिल जैन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर नुसरत ने एक लंबा चौड़ा स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें उन्होने अपने पति पर कई आरोप लगाये हैं।

पति से अलग रह रही
नुसरत जहां पिछले 6 महीनों से अपने पति से अलग रह रही हैं, टीएमसी सांसद ने आरोप लगाया है कि निखिल जैन ने बिना उनकी जानकारी के उनके बैंक खाते से अवैध तरीके से रुपये निकाले हैं। उन्होने लिखा, खुद को अमीर बताने वाले शख्स ने मुझे पर उसके धन के इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है, जबकि मुझसे अलग होने की बात भी गैरकानूनी तरीके से मेरे बैंक खाते से पैसे निकालता रहा है।

पुलिस शिकायत
नुसरत ने आगे कहा कि मैंने इस बारे में बैंक वालों से बात कर ली है, जल्द ही पुलिस में इसकी लिखित शिकायत करुंगी, इसके कहने पर मैंने अकाउंट की डिटेल दी थी, मेरी परमिशन के बिना मेरे पैसों के साथ हेराफेरी की गई है, nusrat jahan जल्द ही इसके प्रूफ भी सामने ले आऊंगी। इसके अलावा नुसरत ने बताया कि निखिल ने उनके माता-पिता और रिश्तेदारों तथा दोस्तों की ओर से दी गई ज्वेलरी अपने कब्जे में ले रखी है, इतना ही नहीं इसमें उनकी गाढी कमाई से खरीदे गये आभूषण भी हैं। नुसरत ने कहा उनके कपड़े, बैग्स और भी जरुरत की सारी चीजें निखिल जैन के पास ही है।

शादी अमान्य है
नुसरत ने बताया कि अमीर होने से पुरुष को खुद को पीड़ित बताने और समाज में महिला को अकेला छोड़ देने का हक नहीं मिल जाता, मैंने कड़ी मेहनत से अपनी पहचान बनाई है, इसे दूसरों को इस्तेमाल नहीं करने दूंगी। नुसरत जहां ने अपनी शादी को विदेशी धरती पर हुई बताते हुए लिखा, कि तुर्की मैरिज रेगुलेशन से उनकी शादी वैलिड नहीं है, ये एक इंटरफेथ मैरिज थी, कानूनन ये शादी नहीं बल्कि लिव इन रिलेशनशिप या रिलेशनशिप था, इसलिये तलाक का सवाला ही नहीं उठता।

Read Also – तलाक की खबरों पर नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी, पति पर संगीन आरोप