Friday, April 23, 2021

फिर पलटी मार गये नीतीश, जिस मोदी को किया था मना, उसी के नाम पर मांग रहे वोट!

इससे पहले 2009 लोकसभा चुनाव और 2010 विधानसभा चुनाव में तब नरेन्द्र मोदी गुजरात के सीएम थे, नीतीश ने उन्हें प्रचार के लिये बिहार आने से रोका था।

बिहार चुनाव के दौरान सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर से पूरी तरह से पलट गये हैं, कभी नरेन्द्र मोदी के साथ मंच साझा करने से इंकार करने वाले सुशासन बाबू आज उन्हीं के नाम पर वोट मांग रहे हैं। चुनावी सभा में बुधवार को नीतीश और मोदी एक साथ मंच पर दिखाई दिये, विकास के नाम पर वोट मांगने वाले नीतीश कुमार ने अपना पूरा भाषण मोदी सरकार की ओर से बिहार में किये गये कार्यों पर केन्द्रित रखा, इतना ही नहीं सीएम ने ये भी कहा कि यदि दोबारा एनडीए सत्ता में आती है, तो मोदी ये सुनिश्चित करेंगे कि बिहार विकसित राज्य बने, सीएम नीतीश ने मोदी की प्रशंसा की, साथ ही प्रचार के लिये समय निकालने के लिये धन्यवाद भी कहा।

पीएम की अपील को सुनें
नीतीश कुमार ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो पीएम की अपील को सुनें, उन्होने कहा कि यदि आप एनडीए को एक और मौका देते हैं, तो आप सुनिश्चित कर सकते हैं, कि वह राज्य को बदल देंगे, बिहार आगे बढेगा, सीएम नीतीश ने पीएम मोदी की उदारता की सराहना करते हुए बिहार में पटना मेट्रो, स्मार्ट सिटी, उज्जवला योजना तथा सड़कों का जिक्र किया।

मोदी को सुनने आये हैं
भीड़ से मोदी-मोदी के लग रहे नारों के बीच सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सिर्फ मोदी को सुनने के लिये ही रैली में आये थे, सीएम ने कहा कि कोरोना को नियंत्रित करने के पीएम मोदी के प्रयास असाधारण रहे हैं, नीतीश कुमार ने भाषण के बाद पीएम मोदी को आमंत्रित करते हुए उन्हें युग पुरुष की उपाधि दी। 2019 लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए ने 40 में से 39 सीटों पर जीत हासिल की थी, जिसका श्रेय काफी हद तक मोदी फैक्टर को दिया जाता है, ये पहली बार विधानसभा चुनाव है, जिसमें सीएम पीएम के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

नीतीश ने मना किया था
आपको बता दें कि इससे पहले 2009 लोकसभा चुनाव और 2010 विधानसभा चुनाव में तब नरेन्द्र मोदी गुजरात के सीएम थे, नीतीश ने उन्हें प्रचार के लिये बिहार आने से रोका था, Nitish Kumar 2010 की जनसभा में नीतीश ने कहा था कि जब बिहार में सुशील मोदी हैं, तो यहां किसी दूसरे मोदी की जरुरत नहीं है, यहां तक कि उन्होने मोदी की मौजूदगी में पटना में 2010 में निर्धारित एनडीए के डिनर पार्टी को भी कैंसिल कर दिया था।

Read Also – बिहार चुनाव के बीच सोशल मीडिया पर छाया खेसारीलाल यादव का ये गाना, वीडियो

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles