Friday, April 23, 2021

नीतीश के शपथग्रहण में चिराग पासवान को न्योता नहीं, विपक्ष मुक्त रहा समारोह!

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी, साथ ही तंज भी कसा, उन्होने कहा कि नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनने पर बधाई।

जदयू चीफ नीतीश कुमार का शपथ ग्रहण समारोह विपक्ष मुक्त रहा, ऐसा इसलिये क्योंकि तेजस्वी की अगुवाई में राजद ने इसका बहिष्कार किया, जबकि महागठबंधन में सहयोगी कांग्रेस की ओर से भी कोई शामिल नहीं हुआ, वहीं खुद को पीएम मोदी का हनुमान कहने वाले लोजपा चीफ चिराग पासवान को तो न्योता तक नहीं मिला।

सीएम बनने पर बधाई
हालांकि चिराग पासवान ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी, साथ ही तंज भी कसा, उन्होने कहा कि नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री बनने पर बधाई, आशा करता हूं कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी, और आप एनडीए के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे। चिराग ने आगे कहा 4 लाख बिहारियों द्वारा बनाया गया बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्यूमेंट्स आप को भेज रहा हूं, ताकि उसमें जो भी कार्य आप पूरा कर सकें, कर दें, एक बार पुनः आपको सीएम बनने की और बीजेपी को आपको मुख्यमंत्री बनाने के लिये बधाई।

एक और ट्वीट
लोजपा प्रमुख ने एक और ट्वीट में लिखा, बिहार में सभी नवनियुक्त मंत्रियों को ढेर सारी बधाई, आशा करता हूं, कि पीएम मोदी के आत्मनिर्भर बिहार के सपने को नई सरकार साकार करेगी, Chirag Paswan Nitish Kumar बिहार में पीएम मोदी की बड़ी जीत हुई है, बिहार की परिस्थितियों में बेहतर बदलाव हो, ये सभी बिहारी की इच्छा है।

तेजस्वी का तंज
दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट किया, नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री मनोनीत होने पर शुभकामनाएं, आशा करता हूं कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा के बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा तथा एनडीए के 19 लाख नौकरी-रोजगार तथा पढाई, दवाई, कमाई, सिंचाई और सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनाएंगे, दरअसल राजद ने भी नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार किया, राजद ने ट्वीट कर ये जानकारी दी थी।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles