sanjay nishad1

यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी से गठबंधन के लिये तमाम शर्तों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह जैसे नेताओं के साथ संजय निषाद कई दौर की मीटिंग कर चुके हैं।

यूपी की सत्ता में भागीदारी के लिये बीजेपी से पींगे बढा रहे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद का बेहद सनसनीखेज वीडियो वायरल हुआ है, एक निजी न्यूज चैनल द्वारा किये गये स्टिंग ऑपरेशन में वो यूपी विधानसभा चुनाव जीतने के लिये विरोधियों की हत्या कराने और थाना फुंकवा देने तक की बात करते सुनाई दे रहे हैं, यही नहीं सीएम योगी और सपा मुखिया अखिलेश यादव को अपना दुश्मन बताते हुए बीजेपी में रहकर दोनों को मिटाने की बात भी कह रहे हैं।

बीजेपी शीर्ष नेताओं से मीटिंग
यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी से गठबंधन के लिये तमाम शर्तों के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह जैसे नेताओं के साथ संजय निषाद कई दौर की मीटिंग कर चुके हैं। माना जा रहा है कि उन्हें योगी कैबिनेट के प्रस्तावित विस्तार में मंत्री बनाया जा सकता है, समझौता आखिरी दौर में था, लेकिन इस बीच बुधवार को निषाद पार्टी अध्यक्ष का स्टिंग ऑपरेशन सामने आ गया, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं, कि हमसे बड़ा गुंडा कौन हैं, बंदूक-उंदूक चलवाएंगे, हमारे लोग तो वैसे ही थाना फूंकने वाले हैं, मारकर फेंक देंगे, फिर मुकदमा भी वापस करा लेंगे।

हत्या करा देंगे
वायरल वीडियो में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद कह रहे हैं कि विरोधियों की हत्या कर देंगे, योगी और अखिलेश यादव को अपना दुश्मन बताते हुए उन्होने कहा कि बीजेपी में रहकर इन दोनों को मिटा देंगे।

कानूनी कार्रवाई
हालांकि हम इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं, संजय निषाद ने इसे फर्जी बताते हुए कानूनी राय लेकर कार्रवाई की बात कही है, उन्होने कहा कि स्टिंग पूरी तरह से झूठा है, उन्होने स्टिंग में कही सभी बातों को खारिज किया है, उन्होने कहा कि वो स्टिंग ऑपरेशन के खिलाफ कोर्ट जाएंगे, इधर बीजेपी की ओर से खबर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Read Also – मोदी की मंत्री अनुप्रिया पटेल से 7 गुना ज्यादा अमीर है डिंपल यादव, जानिये यूपी की टॉप महिला नेता की संपत्ति