Nusrat-Jahan-nikhil

निखिल ने अपने बयान में कहा कि अगस्त 2020 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदलने लगे, जिसका कारण सिर्फ वही जान सकती थी।

नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच मनमुटाव अब उभरकर सामने आ चुका है, पिछले कुछ समय से दोनों ने चुप्पी साध रखी थी, हाल ही में नुसरत ने अपनी शादी को अवैध बताते हुए निखिल जैन पर आरोप लगाया था, जिसके बाद अब निखिल ने भी बयान जारी किया है, उन्होने रिश्तों में आई दरार की ओर इशारा किया है, 9 प्वाइंट्स में उन्होने अपनी बात रखी है, फैंस को अपना पक्ष सुनाते हुए सच्चाई से रुबरु कराने की कोशिश की है।

रिश्तों में दरार
नुसरत जहां और निखिल के रिश्ते में कड़वाहट क्यों आई, ये कोई नहीं जानता, इतना तय है कि इस रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं था, जो अब खुलकर सामने आ रही है, रिपोर्ट के अनुसार नुसरत का अपने को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है, निखिल ने हाल ही में अपनी बातों में भी कुछ इसी तरह इशारा किया, हालांकि उन्होने किसी का नाम नहीं लिया।

फिल्म शूटिंग
निखिल ने अपने बयान में कहा कि अगस्त 2020 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदलने लगे, जिसका कारण सिर्फ वही जान सकती थी, मेरी पत्नी के बर्ताव में इतना बदलाव आने लगा, nusrat jahan pregnant कि एक बार मैं भी सोच में पड़ने लगा था। मालूम हो कि यश दासगुप्ता और नुसरत दोनों साथ फिल्म में दिखाई दिये थे, इस फिल्म में मिमी चक्रवर्ती भी लीड रोल में थी, कहा जा रहा है कि इसी के शूटिंग के दौरान नुसरत यश के करीब पहुंची। दोनों का अफेयर शुरु हो गया।

बिना लालच सपोर्ट किया
अपने बयान में निखिल जैन ने लिखा है, प्यार नहीं था, इसके बाद भी नुसरत को मैंने प्रपोज किया था, उन्होने खुशी-खुशी मुझे अपनाया था, हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिये तुर्की गये थे, nusrat nikhil 2019 में हमने शादी करने के बाद कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था, हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहे, और सोसाइटी में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया, मैंने अपना समय और बाकी चीजें पति की तरह इन्वेस्ट किया, फैमिली, फ्रेंड और करीबी सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिये क्या कुछ नहीं किया, मैंने हमेशा किसी किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है।

Read Also – शादी पर खुलासे के बाद नुसरत जहां का एक और पोस्ट, मैं वो औरत नहीं…