nusrat-jahan nikhil

पति से अलग होने के बाद ही नुसरत जहां का नाम उनके को-एक्टर यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा, साथ ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर आई।

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने गुरुवार को एक बेटे को जन्म दिया, जिसके बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, नुसरत से अलग रह रहे पति निखिल जैन ने भी इस पर रिएक्शन दिया है, आपको बता दें कि नुरसत जहां ने निखिल जैन से साल 2019 में शादी की थी, हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों अलग रहने लगे।

प्रेग्नेंसी की खबर
पति से अलग होने के बाद ही नुसरत जहां का नाम उनके को-एक्टर यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा, साथ ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबर आई, जिसे लेकर निखिल जैन ने कहा था कि वो नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं, क्योंकि दोनों काफी दिनों से अलग रह रहे हैं।

खुशी जताई
लेकिन अब निखिल जैन ने नुसरत जहां के मां बनने पर खुशी जाहिर की है, आजतक बांग्ला से बात करते हुए निखिल ने कहा, नुसरत जहां के साथ मेरे जो मतभेद हैं, वो मुझे उन्हें बधाई देने से नहीं रोक सकते, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं, और बच्चे की अच्छी हेल्थ की कामना करता हूं। भगवान करे बच्चा सुपर हेल्दी हो, और उसका भविष्य भी समृद्ध हो।

डिलीवरी के समय भी यश साथ
आपको बता दें कि नुसरत जहां को बुधवार को कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया, रिपोर्ट्स के मुताबिक इस दौरान बांग्ला एक्टर यश दासगुप्ता नुसरत के साथ ही मौजूद थे, बताया जा रहा है कि नुसरत ने डॉक्टरों से रिक्वेस्ट की थी, nusrat jahan and yash dasgupta कि यश को उनकी डिलीवरी के दौरान वहीं रहने दिया जाए, यश ने ही बच्चे की जन्म और उनकी सेहत के बारे में सबको जानकारी दी थी।

Read Also – दुल्हन के रुप में सज-संवर रही नुसरत जहां, यूजर्स पूछ रहे एक ही सवाल, वीडियो