Wednesday, May 12, 2021

जाकर कांग्रेस के तलवे चाटो, जब मुलायम ने लालू यादव के लिये कही थी ऐसी बातें

मुलायम सिंह यादव इतने में भी नहीं रुके, लालू पर तीखा हमला करते हुए उन्होने आगे कहा, बार-बार बोलते हैं, मुलायम सिंह को पीएम नहीं बनने दूंगा, मैंने कब कहा कि तुम बना दो हमें।

लालू प्रसाद यादव और मुलायम सिंह यादव किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, दोनों अपने-अपने प्रदेश के सीएम रह चुके हैं, अब लालू और मुलायम समधी हैं, राजद सुप्रीमो ने अपनी सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी यादव की शादी मुलायम के बड़े भाई के पोते तेज प्रताप सिंह यादव से की है, यूपी-बिहार के दो बड़े राजनेता भले आज रिश्तेदार हों, लेकिन एक समय ऐसा था, जब दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे।

2013 का है मामला
पूरा मामला साल 2013 का है, तब यूपी के मुजफ्फरनगर में दंगे हुए थे, lalu yadav दंगों के बाद लालू भी पीड़ितों का हाल-चाल जानने के लिये मुजफ्फरनगर पहुंचे थे, वहां से उन्होने तत्कालीन समाजवादी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा था।

मुलायम ने किया था हमला
लालू के वहां जाने पर मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि सरकार द्वारा मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों की इतनी मदद करने के बाद भी कोई भी ऐरा गैरा वहां जाकर राजनीति करता है, lalu Yadav कुछ लोग जेल से निकलकर सीधे मुजफ्फरनगर पहुंच रहे हैं। नेताजी ने निशाना साधते हुए कहा था कि बसपा और बीजेपी ने मिलकर दंगे कराये हैं, अब कांग्रेस की चापलूसी में लग गये, अब राहुल गांधी हैं नेता, सोनिया गांधी हैं नेता, और आप कहां हैं… जेल में।

कांग्रेस के तलवे चाटो
मुलायम सिंह यादव इतने में भी नहीं रुके, लालू पर तीखा हमला करते हुए उन्होने आगे कहा, बार-बार बोलते हैं, मुलायम सिंह को पीएम नहीं बनने दूंगा, मैंने कब कहा कि तुम बना दो हमें, आपने तो पहले भी नहीं बनने दिया, इसमें नई बात क्या है, आपको कौन नहीं जानता, कांग्रेस के तलवे चाटो जाकर, कोई उपाय नहीं बचा तो यही करेंगे, अब खुश कर रहे हैं कांग्रेस को, क्योंकि पता है कि कांग्रेस मेरे खिलाफ है।

Read Also – CBSE 10वीं और 12वीं परीक्षा को लेकर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, जानिये मीटिंग में क्या हुआ?

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles