mukul-roy

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए सौगत रॉय ने कहा कि कई लोग हैं जो अभिषेक बनर्जी के संपर्क में हैं, वो वापसी करना चाहते हैं, मुझे लगता है कि जरुरत के समय लोगों ने पार्टी को धोखा दिया है।

पश्चिम बंगाल में बीजेपी के मन मुताबिक कुछ भी नहीं हो रहा है, पहले तो विधानसभा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक परिणाम नहीं रहा, अब एक के बाद एक झटके लगते दिख रहे हैं, न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों से दावा किया है कि दिग्गज नेता और पार्टी को बंगाल में खड़ी कर रहे मुकुल रॉय वापस टीएमसी में जा सकते हैं, इसे लेकर शाम तक फैसला आ सकता है, बताया जा रहा है कि आज शाम टीएमसी के शीर्ष नेताओं के साथ मीटिंग है।

टीएमसी में वापसी
बंगाल में पहले ही बीजेपी के करीब 33 विधायकों के पार्टी छोड़ने की खबरें सामने आ रही है, दावा किया जा रहा है कि मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांशु रॉय टीएमसी में शामिल हो सकते हैं, उस दौरान मुकुल को लेकर कोई चर्चा नहीं थी, फिर बीते दिन टीएमसी सांसद और ममता के करीबी सौगत रॉय ने एक इंटरव्यू में कहा कि कई लोग अभिषेक बनर्जी के संपर्क में हैं, वो जल्द ही पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

अभिषेक बनर्जी से संपर्क
एक न्यूज चैनल से बात करते हुए सौगत रॉय ने कहा कि कई लोग हैं जो अभिषेक बनर्जी के संपर्क में हैं, वो वापसी करना चाहते हैं, मुझे लगता है कि जरुरत के समय लोगों ने पार्टी को धोखा दिया है, टीएमसी सांसद ने साफ कर दिया, कि आखिरी फैसला ममता दीदी ही लेंगी, लेकिन मुझे लगता है कि दल बदलने वालों को दो हिस्सों सॉफ्टलाइनर और हार्डलाइनर में बांटा जाएगा। हालांकि कुछ समय पहले टीएमसी सांसद शुखेंदु शेखर ने इशारा किया था, कि पार्टी दल बदलने वालों को लेकर जल्दबाजी में फैसला नहीं लेगी, उन्होने कहा था कि पहले ये देखा जाएगा, कि वो पार्टी क्यों छोड़कर गये थे, वापसी का उद्देश्य क्या है, इसके बाद उनकी वापसी पर फैसला लिया जाएगा।

अभिषेक बनर्जी मिलने पहुचे थे
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी मुकुल रॉय की पत्नी कृष्णा रॉय का हाल-चाल जानने पहुंचे थे, कहा जा रहा है कि जैसे ही बीजेपी में ये खबर फैली, अगले ही दिन पीएम मोदी ने खुद फोन कर मुकुल रॉय से हाल-चाल लिया था, बंगाल बीजेपी प्रमुख उनसे मिलने भी पहुंचे थे।

Read Also – कभी सनी लियोनी बनना चाहती थी ये बंगाली लड़की, 27 साल की उम्र में बन गई ‘डेंजरस’