Home देश बिहार तेजस्वी के ऑफर पर मुकेश साहनी का बड़ा बयान, डिप्टी सीएम पद...

तेजस्वी के ऑफर पर मुकेश साहनी का बड़ा बयान, डिप्टी सीएम पद पर कही बड़ी बात!

0
489
sahni tejashwi

खुद को सन ऑफ मल्लाह कहने वाले मुकेश साहनी ने कहा कि वीआईपी एनडीए के साथ हैं, मुझे कोई फंसा नहीं सकता, क्योंकि मैं खुद मल्लाह हूं, मल्लाह जाल में फंसना नहीं फंसाना जानते हैं।

बिहार में एनडीए की जीत के बाद से इसकी सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी के मुखिया मुकेश साहनी ने एक बार फिर तेजस्वी यादव पर हमला बोला है, उन्होने कहा कि जब मौका मिला था, तब तो पीठ में खंजर भोंक दिया, अब डिप्टी सीएम का पद परोस रहे हैं, आपको बता दें कि महागठबंधन की प्रेस कांफ्रेंस में ही मुकेश साहनी ने हंगामा किया था, उन्होने कहा था कि तेजस्वी ने उनके साथ धोखा किया है, इसके बाद बीजेपी के साथ वो आ गये, तथा एनडीए में शामिल होकर बीजेपी के कोटे से 11 उम्मीदवार उतारे, जिसमें से चार सीटों पर जीत मिली है।

एनडीए के पास बहुमत
बिहार चुनाव परिणाम में एनडीए के पास बहुमत का आंकड़ा है, लेकिन इस बार जदयू की सीटों में काफी कमी आई है, ऐसे में सीएम पद के लिये अभी बैठकों का दौर जारी है, इस बीच तेजस्वी ने सीएम बनने का सपना अभी नहीं छोड़ा है, वो नीतीश कुमार पर हमलावर हैं, साथ ही जोड़-तोड़ करने में भी लगे हैं, इसी वजह से मुकेश साहनी ने तेजस्वी पर पलटवार किया है। उन्होने कहा कि धोखा देने वाले तेजस्वी के साथ कोई नहीं रह सकता है।

क्या कहा मुकेश साहनी ने
खुद को सन ऑफ मल्लाह कहने वाले मुकेश साहनी ने कहा कि वीआईपी एनडीए के साथ हैं, मुझे कोई फंसा नहीं सकता, क्योंकि मैं खुद मल्लाह हूं, मल्लाह जाल में फंसना नहीं फंसाना जानते हैं, शुक्रवार को बिहार में एनडीए के घटक दलों की मीटिंग हुई, चुनाव में पार्टी अध्यक्ष खुद सिमरी बख्तियारपुर सीट से चुनाव हार गये, लेकिन उनके चार उम्मीदवार सफल रहे, संभावना जताई जा रही है कि कैबिनेट में वीआईपी का भी प्रतिनिधि जरुर शामिल होगा, हम पार्टी को 7 सीटों पर ही टिकट दिये गये थे, उनमें से 4 जीते हैं, ऐसे में कैबिनेट में एक पद मांझी का भी पक्का समझा जा रहा है।

लोजपा ने पहुंचाया नुकसान
बिहार चुनाव में लोजपा ने जदयू के ज्यादा वोट काटे हैं, जिसकी वजह से उनके विधायकों की संख्या 75 से घटकर 43 हो गई है, वहीं एआईएमआईएन के भी 5 विधायक चुनाव जीते हैं, Chirag Paswan Nitish Kumar जिसने राजद के वोटों में सेंध लगाई है, हम वीआईपी जैसी पार्टियां चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर राज्यस्तरीय पार्टी बनने की सूची में शामिल हो गई है।