सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना संक्रमित, खुद दी जानकारी, लोगों से खास अपील

0
63
shivraj singh chouhan

कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा था, डॉक्टर की सलाह के मुताबिक खुद के क्वारंटीन करुंगा और इलाज भी कराऊंगा।

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहाना कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं, उन्होने कुछ देर पहले ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है, सीएम ने ट्वीट में लिखा है, मेरे प्रिय प्रदेशवासियों मुझे कोरोना के लक्षण आ रहे थे, जिसके बाद मैने टेस्ट करवाने का फैसला लिया, टेस्ट में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आये हैं, वो सभी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें, मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारंटीन में चले जाएं।

असावधानी कोरोना को निमंत्रण
कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा था, डॉक्टर की सलाह के मुताबिक खुद के क्वारंटीन करुंगा और इलाज भी कराऊंगा, मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि सावधानी रखें, क्योंकि जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है।

टेस्ट करवा लें
शिवराज सिंह चौहान ने ये भी बताया है कि मैंने कोरोना से सावधान रहने की हरसंभव कोशिश की थी, लेकिन अपनी समस्याओं को लेकर लोग मिलते ही थी, मेरी उन सभी लोगों को सलाह है कि वो कोरोना टेस्ट करवा लें, और अगले कुछ दिनों के लिये क्वारंटीन में चले जाएं।

घबराने की जरुरत नहीं
शिवराज सिंह ने आगे कहा कोरोना से घबराने की जरुरत नहीं है, कोरोना का समय पर इलाज होता है, तो ये बिल्कुल ठीक हो जाता है, मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक करता रहा हूं, scindia shivraj मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक करने की कोशिश करुंगा, मेरी अनुपस्थिति में ये बैठक प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास नारंग तथा स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभु राम चौधरी करेंगे, मैं खुद भी क्वारंटीन रहते हुए इलाज के दौरान कोरोना नियंत्रण का हरसंभव कोशिश करता रहूंगा, आप सब सावधान रहें, सुरक्षित रहें, तथा गाइडलाइन का पालन जरुर करें।

Read Also – 35 करोड़ के ऑफर पर सचिन पायलट ने तोड़ी चुप्पी, गहलोत पर जबरदस्त पलटवार, कांग्रेस हाईकमान को भी लपेटा