Friday, May 14, 2021

मीसा भारती के पति पर लग चुका है गड़बड़झाले का आरोप, जानिये कौन है लालू के सबसे बड़े दामाद!

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

लालू-राबड़ी की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती की शादी शैलेश कुमार से हुई है, दोनों ने साल 1999 में सात फेरे लिये थे।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के 9 बच्चे हैं, जिसमें दोनों बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी के अलावा बेटी मीसा भारती राजनीति में सक्रिय है, आपको बता दें कि मीसा लालू-राबड़ी की सबसे बड़ी संतान है, कहा जाता है कि जब लालू जेल में थे, और राबड़ी मुख्यमंत्री थी, तेज और तेजस्वी छोटे थे, तो मीसा ही पूरा परिवार संभालने के साथ मां का साथ देती थी। आइये आज मीसा भारती के बारे में आपको बताते हैं।

शैलेश कुमार से शादी
लालू-राबड़ी की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती की शादी शैलेश कुमार से हुई है, दोनों ने साल 1999 में सात फेरे लिये थे, शैलेश पटना के खगौल से सटे गांव सरारी के रहने वाले हैं, उनके पिता रामबाबू पथिक एक बैंक में काम करते थे, शैलेश और मीसा भारती की शादी लालू यादव के करीबी रामवचन राय ने कराई थी।

पेशे से इंजीनियर
शैलेश कुमार ने कंप्यूटर इंजीनियरिंग में बीटेक किया है, फिर लखनऊ के नामी कॉलेज से एमबीए की डिग्री हासिल की, पढाई पूरी करने के बाद वो निजी क्षेत्र के सबसे बड़े बैंक आईसीआईसीआई में असिस्टेंट मैनेजर के रुप में नौकरी करने लगे, इसके बाद आईटी सेक्टर की चर्चित कंपनी इंफोसिस चले गये। जब लालू की बेटी मीसा से शैलेश की शादी हुई, तो वो इंफोसिस में काम कर रहे थे, शादी के बाद उन्होने नौकरी छोड़ अपना बिजनेस शुरु कर दिया।

अब क्या करते हैं
फिलहाल शैलेश कुमार अपने साले तेजस्वी और ससुर लालू प्रसाद यादव का सोशल मीडिया मैनेज करते हैं, साथ ही अपनी कंपनी भी संभालते हैं, पिछले दिनों उनकी कंपनी पर भी गड़बड़झाला करने का आरोप लगा था, जांच एजेंसियों ने छापेमारी भी की थी।

Read Also – लालू के ये दामाद हैं फॉरेन रिटर्न, 12वीं पास पत्नी संभाल रही करोड़ों का कारोबार!

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img