Thursday, April 22, 2021

मनोज तिवारी की छोटी बेटी का हुआ नामकरण, बड़ी बेटी ने रखा ये नाम!

मनोज तिवारी ने पहली शादी रानी चटर्जी से की थी, हालांकि दोनों का साल 2012 में तलाक हो गया, जिसके बाद से रानी अपनी बेटी रीति के साथ मुंबई में रहती हैं।

दिल्ली बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष तथा भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी हाल ही में एक बेटी के पिता बने हैं, उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है, बीजेपी सांसद ने खुद ये खुशखबरी अपने फैंस तथा समर्थकों से साझा की थी, जिसके बाद अब नन्ही बेटी का नामकरण संस्कार भी हो गया है, दिल्ली में हुए इस समारोह में मनोज तिवारी की बड़ी बेटी रीति ने छोटी बहन का नाम रखा है।

क्या नाम रखा
नामकरण समारोह में बड़ी बेटी रीति ने छोटी बहन का नाम सान्विका तिवारी रखा है, 2020 ने जाते-जाते बीजेपी सांसद के घर में खुशियां दे दी है, मनोज तिवारी के निजी पीआरओ शशिकांत सिंह ने बताया कि मनोज तिवारी और उनकी पत्नी सुरभि तिवारी अप्रैल महीने में शादी के बंधन में बंधे थे, नन्ही बेटी के इस नामकरण संस्कार समारोह में राजनीति और सिनेमा जगत की हस्तियों ने शिरकत की।

दो शादी
आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने पहली शादी रानी चटर्जी से की थी, हालांकि दोनों का साल 2012 में तलाक हो गया, जिसके बाद से रानी अपनी बेटी रीति के साथ मुंबई में रहती हैं, बेटी रीति के कहने पर ही मनोज तिवारी ने दोबारा शादी की है, इस बात का खुलासा उन्होने खुद ही किया है।

राजनीतिक सफर की शुरुआत
आपको बता दें कि मनोज तिवारी ने यूपी से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी, उन्होने सपा के टिकट पर गोरखपुर से चुनाव लड़ा था, हालांकि यूपी के मौजूदा सीएम योगी आदित्यनाथ से उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, इसके बाद उन्होने बीजेपी का दामन थाम लिया, उन्हें 2014 लोकसभा चुनाव में दिल्ली के उत्तर पूर्वी दिल्ली से टिकट मिला, वो चुनाव जीतने में सफल रहे, फिर दिल्ली बीजेपी का अध्यक्ष भी बनाया गया, हालांकि अब वो सिर्फ सांसद ही हैं।

Read Also – कभी साइकिल के लिये तरसने वाले मनोज तिवारी के पास है कारों का काफिल, जानिये संपत्ति

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles