Friday, April 23, 2021

चिराग पासवान की हो रही जॉनी लीवर से तुलना, वीडियो ने मचाया कोहराम!

चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, इस वीडियो को शेयर कर लोग लोजपा अध्यक्ष पर निशाना साध रहे हैं।

बिहार में बिहार सभा चुनाव के लिये राजनीति अपने चरम पर है, पहले चरण के लिये मतदान हो चुका है, अब दूसरा चरण 3 नवंबर तथा तीसरा चरण 7 नवंबर को होगा, इसके बाद 10 नवंबर को परिणाम की घोषणा होगी, इस चुनाव में लोकजनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद उनकी तुलना कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर से होने लगा है।

वीडियो वायरल
दरअसल चिराग पासवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, इस वीडियो को शेयर कर लोग लोजपा अध्यक्ष पर निशाना साध रहे हैं, इस वीडियो में चिराग पासवान अपने पिता रामविलास पासवान की तस्वीर के आगे खड़े होकर रिहर्सल करते दिख रहे हैं, इस वीडियो को पोस्ट कर लोगों ने लिखा है कि चिराग ने अपने पिता को श्रद्धांजलि देते समय भी दुखी होने का नाटक किया।

जॉनी लीवर से तुलना
इस वीडियो को लेकर कुछ लोग लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान की तुलना एक्टर जॉनी लीवर से कर रहे हैं, दरअसल फिल्म जुदाई में जॉनी लीवर पर भी एक सीन फिल्माया गया था, जिसमें वो अपने पिता की मौत की खबर पर उनकी तस्वीर के सामने दुखी होने तथा रोने की एक्टिंग कर रहे थे। लोगों ने लोजपा अध्यक्ष पर भी वैसा ही करने का आरोप लगाया, हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी रहे, जिन्हें इस वीडियो में कुछ भी गलत नजर नहीं आया।

चिराग ने दी सफाई
हालांकि मामला बढता देख चिराग पासवान ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि पापा के निधन के 6 घंटे बाद ही मुझे पार्टी के उम्मीदवारों की पहली सूची देनी थी, मुझे पार्टी के भी कामों को पूरा करना था, Chirag Paswan Nitish Kumar 10 दिनों तक मुझे घर से बाहर नहीं जाना था, इसलिये डिजिटल प्रचार के लिये वीडियो शूट करना ही था। वीडियो लीक होने के पीछे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हाथ बताते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि सीएम इतना नीचे कैसे गिर सकते हैं।

Read Also- बिहार चुनाव के बीच सोशल मीडिया पर छाया खेसारीलाल यादव का ये गाना, वीडियो

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles