राखी पर लता मंगेशकर ने पीएम को भेजा वीडियो संदेश, कहा वादा निभाइयेगा, मोदी का दिल जीतने वाला जवाब

0
96
lata Modi1

वीडियो में लता मंगेशकर कह रही हैं, नरेन्द्र भाई आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं, राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी, इसकी वजह पूरी दुनिया जानती है।

स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने रक्षाबंधन के पावन मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक वीडियो संदेश भेजा है, जिसे लता दीदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर भी पोस्ट किया है, इसके साथ ही उन्होने लिखा है, नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई, आपके लिये मेरी ये राखी, वीडियो के जरिये उन्होने प्रधानमंत्री से एक वादा करने को भी कहा है, आइये आपको बताते हैं लता दीदी ने रक्षाबंधन पर मोदी को क्या संदेश भेजा है।

प्रणाम करती हूं
वीडियो में लता मंगेशकर कह रही हैं, नरेन्द्र भाई आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं, राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी, इसकी वजह पूरी दुनिया जानती है, आपने नरेन्द्र भाई देश के लिये इतना काम किया है और अच्छी बातें की है, उसे देशवासी कभी भूल नहीं पाएंगे।

एक वादा कीजिए
लता दीदी इस वीडियो में आगे कह रही हैं, आज भारत के लाखों-करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिये हाथ बढा रही है, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है, आप समझ सकते हैं, और हो सके, तो आप राखी के दिन हमसे एक वादा कीजिए, कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे, नमस्कार। लता दीदी के इस संदेश पर पीएम मोदी ने भी उन्हें जवाब दिया है, आप खुद पढिये उन्होने क्या लिखा है।

दीदी के नाम से फेमस
मालूम हो कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर दीदी के नाम से ही जानी जाती हैं, घर में चार भाई बहनों में सबसे बड़ी लता दीदी को बचपन से ही उनके छोटे भाई बहन दीदी कहते थे, फिर धीरे-धीरे बॉलीवुड और संगीत की दुनिया के लोग भी उन्हें इसी नाम से बुलाने लगे, 28 सितंबर 1929 को एमपी के इंदौर में पैदा हुई लता दीदी सादगी और संगीत की मूर्ति कही जाती हैं।

Read Also- इस मुद्दे पर पार्टी लाइन से हटकर कांग्रेस प्रवक्ता कर रही मोदी की तारीफ, नखत खान से बनी हैं खुशबू सुंदर