रघुवंश बाबू के निधन की खबर से सदमे में लालू प्रसाद यादव, नहीं कर रहे किसी से बात!

0
41
Lalu raghuvansh1

झारखंड राजद के महासचिव तथा लालू के सेवक इरफान अहमद अंसारी ने कहा कि रघुवंश बाबू के निधन की खबर सुनने के बाद से ही लालू प्रसाद बेहद शोकाकुल नजर आ रहे हैं।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन की खबर सुनकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एक पल के लिये स्तब्ध हो गये, रांची के रिम्स अस्पताल के केली भवन में इलाजरत लालू प्रसाद शोक में डूबे हुए हैं, पूर्व सीएम काफी मर्माहत नजर आ रहे हैं, जब से उन्होने ये दुखद खबर सुनी है, ना तो किसी से बात कर रहे हैं, चुपचाप बैठे है, मालूम हो कि तीन दिन पहले ही उन्होने रघुवंश बाबू के इस्तीफे को नामंजूर करते हुए चिट्ठी लिखकर कहीं नहीं जाने का आग्रह किया था।

सेवक ने बताया लालू का हाल
झारखंड राजद के महासचिव तथा लालू के सेवक इरफान अहमद अंसारी ने कहा कि रघुवंश बाबू के निधन की खबर सुनने के बाद से ही लालू प्रसाद बेहद शोकाकुल नजर आ रहे हैं, Lalu raghuvansh उन्होने उस पल को याद किया, जब तीन दिन पहले उन्होने रघुवंश प्रसाद सिंह की चिट्ठी वाले इस्तीफे को नामंजूर कर दिया था और कहा था कि आप कहीं नहीं जा रहे हैं।

किसी से बात नहीं कर रहे
इरफान अंसारी ने बताया कि रघुवंश बाबू के निधन की खबर सुनते ही लालू प्रसाद चुपचाप बैठ गये हैं, किसी से कोई बात नहीं कर रहे हैं, राजद नेता के अनुसार पूरे राजद परिवार में शोक का माहौल है, रघुवंश बाबू पार्टी के कद्दावर नेता थे, राजद ने नेता नहीं बल्कि अपना अभिभावक खोया है, पूरी पार्टी इस दुखद पल में उनके परिवार के साथ ख़ड़ा है।

सीएम से लेकर पीएम तक ने जताया दुख
झारखंड के सीएम हेमंत सोरेने ने भी अपनी संवेदना जाहिर करते हुए उन्हें जनवादी नेता बताया, सीएम ने कहा कि उनका जाना सियासत के लिये अपूरणीय क्षति है, रघुवंश बाबू सरल ह्दय के जननेता थे। raghuvansh prasad singh इसके साथ ही बिहार सीएम और पीएम मोदी ने भी शोक जाहिर किया है।

Read Also – बिहार की राजनीति को बड़ा नुकसान, नहीं रहे दिग्गज राजनेता, पीएम से लेकर सीएम तक ने जताया दुख!