Friday, May 14, 2021

बेहद स्टाइलिश है लालू की दूसरी बेटी रोहिणी, शादी में हुआ था विवाद, विदेश में…

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

रोहिणी की शादी के समय तब काफी विवाद हुआ था, जब लालू के सालों पर आरोप लगा था कि उन्होने बरातियों के लिये शोरुम से जबरन गाड़ियां और सोफे उठवा लिये थे।

राजद सुप्रीमो तथा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव तथा राबड़ी देवी के 9 बच्चे हैं, लालू की दूसरी सबसे बड़ी बेटी का नाम रोहिणी आचार्य है, रोहिणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपने तथा अपने परिवार की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, आइये आज हम आपको उनके निजी जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें आपको बताते हैं।

डॉक्टरी की पढाई
रोहिणी आचार्य ने एमबीबीएस किया है, हालांकि उन्होने कभी प्रैक्टिस नहीं की, डॉक्टरी की पढाई के दौरान ही साल 2002 में उनकी शादी हो गई थी, लालू की दूसरी बेटी की शादी समरेश सिंह से हुई है, जो पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, फिलहाल समरेश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सिंगापुर में रहते हैं, वो वहीं एक नामी कंपनी में बड़े पद पर हैं।

दोस्त का बेटा
रोहिणी के ससुर राय रणविजय सिंह रिटायर्ड इनकम टैक्स ऑफिसर थे, वो लालू के कॉलेज फ्रेंड भी थे, रोहिणी की शादी के समय तब काफी विवाद हुआ था, जब लालू के सालों पर आरोप लगा था कि उन्होने बरातियों के लिये शोरुम से जबरन गाड़ियां और सोफे उठवा लिये थे।

राजनीति में आने की चर्चा
रोहिणी का नाम साल 2017 में तब सुर्खियों में आया था, जब कहा गया था कि उन्हें बिहार में तेजस्वी की जगह डिप्टी सीएम बनाया जाएगा, फिर उनके राज्यसभा जाने की भी खूब चर्चा थी, हालांकि ऐसा नहीं हुआ, रोहिणी शादी के काफी दिनों बाद तक अमेरिका में भी रही हैं, दरअसल पहले उनके पति अमेरिका में नौकरी करते थे, लालू की बेटी दो बेटों की मां है और अकसर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Read Also – लालू की बेटी राजलक्ष्मी की सास लगती हैं डिंपल, ससुर मुलायम की मर्जी के खिलाफ लड़ी थी चुनाव!

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img