विकास दुबे पर कुमार विश्वास ने तोड़ी चुप्पी, पिछली सरकारों को भी लपेटा

0
2800
Kumar Vikash

कुमार विश्वास ने विकास दूबे की गिरफ्तारी के कुछ देर बाद ही ट्विटर पर लिखा, राजनीति, अफसरशाही तथा सत्ता के कलंककित घाल का अनवरत उत्पाद है विकास दूबे।

अपने तीखे कटाक्ष के जरिये राजनीतिक और समसामायिक मुद्दों पर प्रतिक्रिया देने वाले कवि कुमार विश्वास ने विकास दूबे मामले पर भी तीखा तंज कसा है, कुमार ने अपने नये ट्वीट में सत्ता और पुलिस प्रशासन को घेरते हुए कुख्यात गैंस्टर विकास दूबे को राजनीति और अफसरशाही तथा सत्ता के कलंकित घालमेल का उत्पाद बताया है, इस ट्वीट में उन्होने वर्तमान के साथ-साथ पिछली सरकारों को भी कटघरे में खड़ा किया है।

क्या लिखा
कुमार विश्वास ने विकास दूबे की गिरफ्तारी के कुछ देर बाद ही ट्विटर पर लिखा, राजनीति, अफसरशाही तथा सत्ता के कलंककित घाल का अनवरत उत्पाद है विकास दूबे, पिछले 7 दिनों में 27 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश के निर्वाचित सरकारों को इस शख्स ने जिस तरह से बेनकाब करके नचाया है, उससे साफ है कि अपराधियों और सरकारों के गठबंधन से यूपी ना आजाद था और ना है। ये आम अवधारणा है कि सत्ता और अपराधियों का गठजोड़ हमेशा से रहा है, इसके जरिये राजनीतिक दल अपने-अपने हित साधते रहे हैं।

महाकाल मंदिर से गिरफ्तार
आपको बता दें कि यूपी के कानपुर में 8 पुलिस वालों की हत्या का आरोपित कुख्यात गैंगस्टर विकास दूबे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया है, Vikas Ujjain विकरु में हुए शूटआउट के मुख्य आरोपित विकास उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिये पहुंचा था, एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अनुसार विकास दूबे पुलिस की हिरासत में है, विकास के दो साथियों बिट्टू और सुरेश को भी गिरफ्तार किया गया है।

5 साथियों का एनकाउंटर
इससे पहले बुधवार देर रात विकास दूबे के एक और गुर्गे प्रभात मिश्रा को यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया, प्रभात को पुलिस ने बुधवार को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया था, यूपी पुलिस उसे ट्रांजिट रिमांड पर कानपुर ले जा रही थी। रास्ते में दरोगा से रिवाल्वर छीन कर भागने की कोशिश की, पुलिस फायरिंग में मारा गया।

Read Also – एसटीएफ के एक्शन से बौखला गया है विकास दूबे, ‘पागलों की तरह कर रहा व्यवहार’