mehbooba-Kumar1

कुमार विश्वास ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किये गये ट्वीट में महबूबा मुफ्ती को बुआ कहकर संबोधित किया है।

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के हालिया बयान पर विवाद खड़ा हो गया है, तालिबान के बहाने मुप्ती ने केन्द्र की मोदी सरकार को धमकी दे डाली, कि सुधर जाओ, पड़ोस में देखो क्या हो रहा है, उनके इस बयान की आलोचना हो रही है, कवि कुमार विश्वास ने उनके इसी बयान का इस्तेमाल कर उन्हें नसीहत दी है कि वो सुधर जाएं।

क्या लिखा
कुमार विश्वास ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से किये गये ट्वीट में महबूबा मुफ्ती को बुआ कहकर संबोधित किया है, उन्होने महबूबा के बयान की खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया है, अपने ही बयान को दोबारा पढो महबूबा मुफ्ती बुआ, समय रहते सुधर जाओ, अपने पड़ोस में देखो क्या हो रहा है।

क्या कहा था
महबूबा मुफ्ती ने कुलगाम में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था मैं बार-बार ये कहती हूं, हमारा इम्तेहान मत लो, सुधर जाओ, संभल जाओ, पड़ोस में देखो क्या हो रहा है, इतनी बड़ी ताकत अमेरिका… उनकी भी बोरिया-बिस्तर लेकर वहां से (अफगानिस्तान से) जाना पड़ा।

विशेष राज्य का दर्जा
इसी दौरान महबूबा मुफ्ती ने कहा कि सरकार जम्मू-कश्मीर का विशेष राज्य का दर्जा पुनः बहाल करे, अपनी गलती सुधारे, उन्होने कहा जम्मू-कश्मीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिये। इस गलती को सुधारो नहीं तो बहुत देर हो जाएगी, महबूबा मुफ्ती ने केन्द्र सरकार पर भड़ास निकालते हुए कहा कि हमारा इम्तेहान ना लिया जाए, जिस दिन हमारा सब्र टूटेगा, आप भी नही रहोगे, मिट जाओगे।

Read Also – केजरीवाल के मुफ्त बिजली के वादे पर कुमार विश्वास ने ले ली मौज, वीडियो खूब पसंद कर रहे लोग