जामिया हिंसक प्रदर्शन को लेकर कुमार विश्वास ने तोड़ी चुप्पी, कहा नस-नस से वाकिफ हूं बौने…

0
830

कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा है, आदतन कमीनेपन को लागू करने के लिये फिर एक बार उसी अमानती गुंडे का इस्तेमाल?

रॉकस्टार कवि कुमार विश्वास ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पुलिस छात्र-झड़प के बाद आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है, उन्होने बिना किसी का नाम लिये बहुत कुछ कह दिया है, कुमार ने अपने पुराने साथी और दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सत्ता के लिये ये देश, सेना-जनता-सिद्धांत-बच्चे-दोस्त-मां-बाप कुछ भी दांव पर लगा सकते हैं।

कुमार विश्वास का हमला
कुमार विश्वास ने ट्विटर पर लिखा है, आदतन कमीनेपन को लागू करने के लिये फिर एक बार उसी अमानती गुंडे का इस्तेमाल? नस-नस से वाकिफ हूं बौने, पता है कि अपनी टुच्ची सी कुर्सी और सत्ता के लिये देश-सेना-जनता-सिद्धांत-बच्चे-दोस्त-मां-बाप कुछ भी दांव पर लगा सकता है! दिल्ली को आग में झोंकने वाले वक्त तेरा हिसाब करेगा।

जामिया में प्रदर्शन
आपको बता दें कि रविवार को दक्षिणी दिल्ली में नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन हुआ, इसके लिये आप विधायक अमानतुल्ला खान को जिम्मेदार बताया जा रहा है, कहा जा रहा है कि आप विधायक ने भीड़ को भाषण के जरिये उकसाने का काम किया, जिसके बाद भीड़ ने बसों में आग लगा दी और गाड़ियों में तोड़-फोड़ की, हालांकि अमानतुल्ला खान ने इस मामले पर सफाई दी है, और कहा है कि इनका इससे कोई लेना-देना नहीं है।

विधायक ने दी सफाई
आप विधायक ने कहा कि वो जामिया के शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन में शामिल था, लेकिन वो शांतिपूर्ण था, जो हिंसक प्रदर्शन हुआ है, वो दूसरी जगह था, मैं शाहीन बाग में था, जो सड़क सरिता विहार की ओर जाती है, मेरे पास पूरी रिकॉर्डिंग और सीसीटीवी फुटेज मौजूद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here