Friday, April 23, 2021

वीडियो- सीएम योगी के मुरीद हुए कुमार विश्वास, भगवा को लेकर कही बड़ी बात!

कुमार विश्वास ने कार्यक्रम में मौजूद सीएम योगी से कहा कि मुख्यमंत्री जी मैं आपका आभारी हूं, आप हिंदी कविता के सम्मान में रुके हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री तथा कवि ह्दय अटल बिहारी वाजपेयी की 96वीं जयंती 25 दिसंबर को मनाया गया, जिसके उपलक्ष्य में केजीएमयू कंवेंशन सेंटर में एक काव्य संध्या का आयोजन किया गया, जिसमें रॉकस्टार कवि कुमार विश्वास भी पहुंचे, तो सामने सीएम योगी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह तथा मंत्री ब्रजेश पाठक, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी मौजूद थे, कविता पाठ के दौरान कई ऐसे मौके आये, जब कुमार विश्वास ने सीएम योगी के साथ हंसी-ठिठोली भी की।

भगवा वस्त्र पहनने पर क्या बोले विश्वास
सीएम योगी आदित्यनाथ के भगवा वस्त्र तहनने पर तंज कसने वालों लोगों पर कुमार विश्वास ने कहा कि हमसे किसी ने कहा कि वो (मुख्यमंत्री) भगवा पहनते हैं, पत्रकार इस टिप्पणी को नोट करें, हम शासकों की आलोचना कर सकते हैं, प्रशंसा कर सकते हैं, लेकिन सीएम योगी की वेशभूषा है, वो सनातन धर्म में प्रणाम करने के लिये बाध्य करती है।

आपका आभारी हूं
कुमार विश्वास ने कार्यक्रम में मौजूद सीएम योगी से कहा कि मुख्यमंत्री जी मैं आपका आभारी हूं, आप हिंदी कविता के सम्मान में रुके हैं, मैं आशा करता हूं कि आप लगातार हम लोगों को बुला-बुलाकर सुनते रहेंगे, 2007 में गुजरात में एक मुख्यमंत्री ने मुझे सुना था, और पता नहीं किस पल मेरे मुंह से शुभकामना निकल गई, 2014 में वो फलित हुई, तो आशा करता हूं कि आप भी मुझे लगातार सुनेंगे, पता नहीं किस क्षण मेरे मुंह से क्या निकले।

चुटीला अंदाज
कवि कुमार ने चुटील अंदाज में कहा कि जबसे आपकी सरकार आई है, किचन सिर्फ कुर्तों में ही रह गया है, यूपी में बने रोमियो स्क्वॉड पर कुमार ने कहा कि पहले लड़कियों के 8 बजे के बाद आने की चिंता होती थी, अब लड़कों को फोन लगाकर पूछा जाता है कि लड़का क्यों नहीं आया। कुमार विश्वास ने बताया कि मुझसे किसी ने पूछा कि आप बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं, उन्होने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि मैं तो बृजेश पाठक (बीपी) के कार्यक्रम में शामिल होने आया हूं, आप चाहो तो इसके बीच में जे जोड़ लो, दरअसल विधि मंत्री तथा अटल बिहार वाजपेयी मेमोरियल फाउंडेशन के अध्यक्ष बृजेश पाठक ने कुमार विश्वास को कार्यक्रम के लिये बुलाया था।

Read Also – कॉलेज में मुलाकात, घर वालों के खिलाफ जाकर शादी, क्या करती है कुमार विश्वास की पत्नी?

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles